क्वारैंटाइन में वनरिपब्लिक बैंड ने लिखा ये नया गाना
क्वारैंटाइन में वनरिपब्लिक बैंड ने लिखा ये नया गाना
Share:

अमेरिकी पॉप बैंड 'वनरिपब्लिक' ने 'बेटर डेज' नामक अपना एक नया गाना जारी कर दिया है, जिसे इस समूह ने क्वॉरटीन में रहते हुए लिखा और रिकॉर्ड कियाहुआ है. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, यह म्यूजिकल ग्रुप और इसके रिकॉर्ड लेबल सितंबर 2020 तक इस गीत को दिखाए जाने से जितना भी आय होगा, उसका एक भाग म्यूजिकेयर्स के कोविड-19 राहत कोष को दान में देंगे, जिसका उद्देश्य संगीत समुदाय से जुड़े उन लोगों की मदद करना है, जो कोरोना वायरस महामारी से प्रभवित हुए हैं.

इस गीत को लिखे जाने की बात पर बैंड के एक सदस्य रयान टेडर ने कहा है की, "हम अपने पांचवें अल्बम की समय सीमा के अंतिम सप्ताह में थे, जब विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा इस वैश्विक महामारी की घोषणा की गई. लंदन में हम में से कुछ लोग अनजाने में कोविड-19 के संपर्क में आए हैं, जो दो हफ्ते के लिए लॉस एंजेलिस में स्थित मेरे स्टूडियो में क्वॉरंटीन में रहे हैं. "

वह आगे कहते हैं, "अभी सिर्फ दो और गानों को पूरा करना बाकी है, जिनमें से एक 'बेटर डेज' है. हम अपने साथ हुए सच्चे अनुभवों और घटनाओं के बारे में लिख रहे हैं. यही होता है, जब आप आपदा की घड़ी में किसी गाने को लिख रहे होते हैं. " बैंड के अगले अल्बम 'ह्यूमन' में इस गाने को दिखाया जाएगा.

कोरोना की चपेट में आए एक्टर इदरिस ने दिया हेल्थ अपडेट

नहीं रहे बॉब द बिल्डर को आवाज देने वाले विलियम दुफ्रिस, इस वजह से हुआ निधन

मेगन मार्केल को वापस बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -