मेगन मार्केल को वापस बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं ये सुपरस्टार

मेगन मार्केल को वापस बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं ये सुपरस्टार

सामने आई  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार टॉम क्रूज मेगन की फिल्मों में वापसी कराना चाहते हैं. बताया ये जा रहा है कि टॉम, मेगन को अपनी कोई फिल्म में साइन करना चाहते हैं. हिट सीरीज ‘सूट्स’ में आखिरी बार नजर आई डचेस ऑफ ससेक्स मेगन मार्कल को शादी के बाद से ही बड़े पर्दे से दूर हैं.  

रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर मेगन को कोई फिल्म सेट पर वापस ला सकता है तो वो टॉम हैं. और हॉलीवुड के किसी बड़े स्टार के साथ वापसी करने से अच्छा क्या हो सकता है. प्रिंस हैरी से शादी करने से पहले मेगन ने 2011 से 2018 तक ‘सूट्स’ में रेचल जेन की भूमिका निभाई थी. शाही परिवार से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर खबरें आ रहीं थीं कि, मेगन फिर से फिल्मों में वापसी कर सकती हैं. साथ ही रिपोर्ट्स के अनुसार हैरी ने अपनी पत्नी की डिज्नी में वॉइसओवर का मौका दिलाने में मदद की थी.

बात दें की कपल ने जुलाई 2019 में डिज्नी के सीईओ बॉब से फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के प्रीमियर पर मुलाकात की थी. ईवेंट का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें हैरी, मेगन की स्किल्स की बॉब से तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शाही जोड़े ने जनवरी में खुद को आर्थिक सक्षम बनाने के लिए परिवार से अलग होने का ऐलान किया था.

बेघरों के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल ने की मदद, हॉल में दी लोगों को रहने की जगह

इस अभिनेत्री ने बच्‍चो के लिए किए 7.5 करोड़ रूपए दान 

जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के दर्द से बाहर आने में सेलेना की इस एक्ट्रेस ने की थी मदद