कोरोना की चपेट में आए एक्टर इदरिस ने दिया हेल्थ अपडेट

फास्ट एंड फ्यूरियस, डार्क टॉवर और द रिम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हॉलीवुड के मशहूर एक्टर इदरिस इल्बा तकरीबन एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. तब से लेकर अभी तक वह सेल्फ आइसोलेशन में थे और अब उन्होंने अपनी सेहत के बारे में फैन्स को अपडेट दिया है. इदरिस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी सेहत के बारे में फैन्स को बताया है. सोशल मीडिया के जरिए एक्टर ने इस बात की जानकारी दी है. 

47 वर्षीय इदरिस ने एक ट्वीट में लिखा हैं कि वह और उनकी पत्नी सबरिना धौरे टेस्क में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और तब से वे सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे थे. उन्होंने बताया कि वे अब भी खुद को क्वारंटीन में रखे हुए हैं. इदरिस ने लिखा- उम्मीद है कि सभी इसके साथ पूरी तैयारी से लड़ रहे हैं. इदरिस ने अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह एक स्वेटशर्ट और एक कैप पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा- अभी भी क्वारंटीन में हूं हालांकि अब मुझे और सबरिना ठीक महसूस कर रहे हैं. हालांकि कोई खास बदलाव नहीं आए हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि क्वारंटीन में रहने के बाद आप थोड़ा बेहतर महसूस करेंगे क्योंकि आपके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता इस बीमारी से लड़ने लगेगी. इदरिस ने अपने इस ट्वीट में ये भी जिक्र किया कि उन्हें लंदन की याद आती है. उन्होंने लिखा- कभी कभी लगता है कि लंदन अपने घर चला जाऊं.

जानकारी के लिए बता दें कि इदरिस के अलावा एक्टर आरोन टेविट, टीवी होस्ट एंडी कोहेन, कोल्टन अंडरवुड और एक्टर डेनियल डे किम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उन्हें इलाज के बाद स्वस्थ्य पाया गया है और अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है.

नहीं रहे बॉब द बिल्डर को आवाज देने वाले विलियम दुफ्रिस, इस वजह से हुआ निधन

मेगन मार्केल को वापस बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं ये सुपरस्टार

बेघरों के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल ने की मदद, हॉल में दी लोगों को रहने की जगह

Most Popular

- Sponsored Advert -