ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने जारी किया 'धड़क' का नया पोस्टर
ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने जारी किया 'धड़क' का नया पोस्टर
Share:

स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर आगामी फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही पूरी हो गई थी और अब फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है. बॉलीवुड के गलियारों से खबरें मिली हैं कि फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते सोमवार यानी 11 जून को रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म का प्रशंसकों में बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है क्यूंकि यह ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहीद कपूर के भाई ईशान खट्टर रोमांस करते नज़र आएंगे.

फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर के रिलीज़ की घोषणा खुद करण जौहर ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से दी. खबरें थी इस फिल्म को पहले 6 जुलाई को रिलीज़ किया जान था, लेकिन अब किसी कारणवर्ष इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाकर 20 जुलाई कर दिया गया है. फिल्म 'धड़क' की कहानी काफी दर्दनाक घटना से ओतप्रोत है, जिसमें ऑनर किलिंग और कास्ट पॉलिटिक्स के मुद्दे को दिखाया जाएगा.

 

हाल ही में ट्रेड और फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इस फिल्म का अपडेटेड पोस्टर जारी किया है. इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान बेहद ही अच्छे नज़र आ रहे हैं. किसी रोमांटिक कपल की तरह दोनों पास में बैठे हुए हैं, जहां जाह्नवी ने उनके पकड़ रखा है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म दो प्रेमियों की प्रेम कहानी पर आधारित है जिन्हें गांव के लोग पकड़कर मार देते हैं. फिल्म 'धड़क' का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है, जिन्होंने करण जौहर की फिल्म 'हम्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों को लिखा और निर्देशित किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ इस सुपरहीरो से रोमांस करेंगी प्रियंका चोपड़ा

एक-दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे प्रियंका और निक, एयरपोर्ट फिर साथ में हुए स्पॉट

कैटरीना की Gym Buddy बनी जान्हवी कपूर, वर्कआउट के वजह किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -