कैटरीना की Gym Buddy बनी जान्हवी कपूर, वर्कआउट के वजह किया ये काम
कैटरीना की Gym Buddy बनी जान्हवी कपूर, वर्कआउट के वजह किया ये काम
Share:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर आगामी डेब्यू फिल्म 'धड़क' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. इसी के साथ जान्हवी कपूर अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रही हैं. जान्हवी उसी दिन में वर्कआउट करने जा रही हैं जहाँ कैटरीना कैफ और कई बड़ी एक्ट्रेस जाती है. इसी दौरान अब कैटरीना और जान्हवी में दोस्ती हो गई है. इस सबूत खुद कैटरीना कैफ हैं. कैटरीना ने जान्हवी के साथ वाला एक वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

Katrina feeding Janhvi cake . . . #instabolly #bebobolly #bollywood

A post shared by Bollywood Entertainment (@lnstabolly) on

यह वीडियो कैटरीना और जान्हवी के जिम का है जहां वो नीशरीन पूनावाला का जन्मदिन मना रहे है. वहीं इस दौरान जिम में जाह्नवी कपूर भी मौजूद थी. वीडियो में कैटरीना जाह्नवी को केक खिलाने की कोशिश करती हैं लेकिन वह थोड़ा सा केक ही खाती हैं. बता दें कि जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' अगले महीने यानी 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन शंशाक खेतान ने किया है.

वहीं कैटरीना कैफ इस साल दो बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगी. जिनमें एक आमिर खान की फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' है जो कि इस साल 7 नवम्बर को रिलीज़ होगी. दूसरी शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' है जो कि इस साल 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी. दोनों बड़े बजट की और सुपरस्टार्स की फिल्म है. आखिरी बार कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में नज़र आई थीं.

स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू

ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए

'धड़क' के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगे जान्हवी और ईशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -