एक-दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे प्रियंका और निक, एयरपोर्ट पर फिर साथ आए नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अफेयर के कारण सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसी ख़बरें सुनने में आ रही है कि प्रियंका का अफेयर अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ है. प्रियंका और निक को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है और इसके बाद ही इनके अफेयर की ख़बरें जोरो-शोरो से फैली है. इसी बीच एक बार फिर इन दोनों लव बर्ड्स का एक और वीडियो सामने आया है जिसके बाद इनके अफेयर की खबरे और ज्यादा जोरो-शोरो से फ़ैल रही है.

हाल ही में निक के साथ प्रियंका जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर नजर आई. दोनों साथ में कही जा रहे थे. इस वीडियो के सामने आते ही अब तो ऐसा लगने लगा है कि निक और प्रियंका का सच में अफेयर है. निक और प्रियंका पहली बार मेट गाला के दौरान एक साथ रेड कार्पेट पर नजर आए थे. इसके बाद निक और प्रियंका साथ में बेसबॉल मैच देखने गए थे जहां से भी उनका वीडियो सामने आया था. फिर दोनों डिनर डेट पर नजर आए थे.

निक ने तो प्रियंका के एक फोटो पर कमेंट कर ये भी बताया था कि वो उनकी मुस्कराहट के दीवाने है. आपको बता दें निक और प्रियंका की मुलाकात हॉलीवुड शो क्वांटिको-3 की शूटिंग के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. बस इसके बाद से ही दोनों में करीबियां बढ़ने लगी.

ओवर टाइम में बच्चों के डायपर बेचती हैं जेसिका

फ़िल्मी राजनीति से बहुत दूर हैं रेमो, अनिल को बताया बॉलीवुड का संजीदा एक्टर

'द इनक्रेडिबल्स 2' के ट्रेलर लॉन्चिंग में नजर आई काजोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -