ब्लैक शेड्स और हाई बन में और भी जबरदस्त दिखा न्यू MOM प्रियंका का लुक
ब्लैक शेड्स और हाई बन में और भी जबरदस्त दिखा न्यू MOM प्रियंका का लुक
Share:

बाॅलीवुड और हाॅलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जब से सेरोगेसी के माध्यम से मां बनीं हैं। हर कोई उनकी बेटी की झलक पाने के लिए बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा है। हालांकि प्रियंका और निक ने अपनी लाडली की एक भी फोटोज फैंस के साथ साझा नहीं की है। इसी दौरान न्यू माॅम प्रियंका को लाॅस एंजलेस की सड़कों पर स्पाॅट किया जा चुका है। इस बीच प्रियंका का कूल लुक देखने के लिए मिल रहा है। लुक के बारें में बात की जाए तो प्रियंका ब्लैक टैंक टाॅप,स्किनिफिंट जैगिंग और जैकेट में कूल नज़र आई।

हाई बन और ब्लैक शेड्स उनके लुक को क्लासी बनाने का काम भी कर रहा है। इस बीच प्रियंका ने ग्रे कलर का पर्स कैरी कर रखा है। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गई है। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।  प्रियंका और निक जोनस ने जनवरी में अपने बच्चे के जन्म की घोषणा कर दी थी। उन्होंने बोला है कि बच्चे का जन्म एक सरोगेसी के माध्यम से हुआ। वहीं कुछ दिनों बाद प्रियंका की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने कहा है कि प्रियंका और निक के घर बेटी आई है। 

हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी से जुड़े खिलौने की फोटो साझा की है।  वहीं कुछ दिन पूर्व ही प्रियंका और निक ने बेटी सग पहली शिवरात्रि सेलिब्रेट की थी। प्रियंका को आखिरी बार मूवी द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में देखा जा चुका है। अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका हॉलीवुड मूवी ‘टेक्सट फॉर यू’ दिखाई देंगी। जिसके उपरांत वह फरहान अख्तर डायरेक्शन में बनने वाली बॉलीवुड मूवी ‘जी ले जरा’ में दिखाई देने वाली है।

फैशन का ऐसा खुमार: इस टीवी एक्टर ने खुद का किया ये हाल

इस सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर उड़ गए हर किसी के होश

आपत्तिजनक सीन को लेकर बोले Jacob Elordi- "लगता है परिवार के सामने..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -