आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली
आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली
Share:

पटना: बिहार आरा जिले के टाउन थाना इलाके के आनंद नगर मोहल्ले में शनिवार की शाम बच्चों के मध्य हुए विवाद को लेकर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक किराना दुकानदार को गोली से हमला कर दिया है. इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसके उपरांत उसे आननफानन उपचार के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

घायल ने दी घटना की जानकारी: जंहा इस बात का पता चला है कि जख्मी युवक आनंद नगर मोहल्ला निवासी स्व.कृष्ण मोहन सिंह का बेटा अंजनी सिंह है. पीड़ित घर में ही किराना दुकान का संचालन करते थे. घटना के संबंध में जख्मी अंजनी सिंह ने बोला कि शुक्रवार को उसके बच्चे की मोहल्ले के अन्य बच्चे के साथ विवाद हुआ थी. हालांकि, बात तभी खत्म हो गई थी. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसी क्रम में शनिवार की शाम जब वह अपने दुकान पर बैठा हुआ था, तब बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और उसे गोली से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी युवक को गोली पेट के बाएं साइड में लगी है, जो अंदर फंसी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस: इधर, घटना की सूचना पाकर नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार दलबल के साथ निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मी से घटना की जानकारी ली. जानकारी लेने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

परेशान कर रहे बदमाशों को स्कूल की लड़कियों ने चखाया मजा, वीडियो देख रह गया हर कोई दंग

लूट की नीयत से घर में घुसे शख्स ने महिला के साथ कर डाला ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग

इतनी छोटी सी बात थी और बेटे ने कर दी पिता की हत्या, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -