परेशान कर रहे बदमाशों को स्कूल की लड़कियों ने चखाया मजा, वीडियो देख रह गया हर कोई दंग
परेशान कर रहे बदमाशों को स्कूल की लड़कियों ने चखाया मजा, वीडियो देख रह गया हर कोई दंग
Share:

भारत में बीते कुछ दिनों से लड़कियों के छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा ही रहे है, वही शर्मनाक स्थिति ये हैं कि इन मामलों पर लगाम लगाने में कानून तथा समाज असफल सिद्ध हो रहा है। प्रत्येक दिन अखबारों, मीडिया में ऐसे जघन्य अपराधों की जानकारी आती रहती हैं, पर फिर भी औरतें सुरक्षित नहीं हैं तथा दोषी बेखौफ घूम रहे हैं। ऐसी अवस्था में कई बार औरतों को अपनी रक्षा स्वयं ही करनी पड़ती है। एक स्कूल गर्ल ने ऐसा ही करते हुए बदमाशों को अच्छा सबक सिखाया।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी के मेरठ से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक विद्यालय की लड़की उसका पीछा करने वाले लड़के को बुरी प्रकार डंडों से पीट रही है। लड़का उससे क्षमा मांग रहा है। ये मामला मेरठ के सदर बाजार क्षेत्र का है, जहां विद्यालय जाने वाली दो लड़कियों को दो लड़के बहुत वक़्त से तंग कर रहे थे। ऐसे में एक लड़की ने हिम्मत दिखाई तथा उन लड़कों से भिड़ गई। 

वही लड़की को देख कर आस-पास के रहवासी भी एकत्रित हो गए। जब तक दोनों भागते, रहवासियों ने उन्हें पकड़ लिया। लड़की ने इनमें से एक को चांटा मारा तो वो क्षमा मांगने लगा। उसी वक़्त वहां पुलिस पहुंची तथा लड़की ने पुलिस की ही लाठी से उस स्टॉकर को मारना आरम्भ कर दिया। जिसके पश्चात् जिलें के SP विनीत भटनागर ने कहा कि “हमने लड़के को पकड़ लिया है। बच्ची की ओर से कंप्लेंट लिखाये जाने के पश्चात् एफआईआर की जाएगी।”

कुंभ मेले में कोरोना रिपोर्ट्स को लेकर साधु संतों ने जताई आपत्ति, जानिए

लूट की नीयत से घर में घुसे शख्स ने महिला के साथ कर डाला ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग

इस दिन झाड़ू खरीदना होता है बहुत अशुभ, कही आप भी तो नहीं करते है ये गलतियां?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -