अफगानिस्तान संकट पर बनेगी फिल्म, गरुड़ कमांडोज की होगी कहानी

जाने माने मशहूर फिल्म मेकर अजय कपूर तथा सुभाष काले ने अपनी अपकमिंग बड़े बजट की मूवी ‘गरुड़’ का ऐलान किया है। जो अफगान बचाव संकट की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। जिसे अजय कपूर प्रोडक्शंस तथा विक्रांत स्टूडियो द्वारा संयुक्त तौर पर निर्मित किया गया है। एक टीज़र मोशन पोस्टर रिलीज करते हुए टीम ने देशभक्ति मूवी की एक झलक पेश की है।

वही सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, गरुड़ अफगानिस्तान में बचाव मिशन का एक काल्पनिक चित्रण पेश करेगा, जो इंडियन एयर फाॅर्स की एक खास बल इकाई गरुड़ कमांडो फोर्स के एक अफसर की स्टोरी पर आधारित है। अजय कपूर ने कई मूवीज अक्षय कुमार तथा जॉन अब्राहम के साथ की हैं। हो सकता है इस मूवी में इन दोनों में से किसी एक स्टार को अवसर प्राप्त हो जाए। हालांकि दोनों ही अगले कई वर्ष तक बहुत व्यस्त हैं मगर इस प्रकार की देशभक्ति से भरी मूवीज दोनों की स्टार्स को बहुत पसंद आ रही हैं।

वही परमाणु (2018), रोमियो अकबर वाल्टर रॉ (2019) जैसी मूवीज के साथ-साथ बेबी (2015) तथा एयरलिफ्ट (2016) से जुड़े होने के पश्चात् अजय कपूर अपनी आने वाली फिल्मों अटैक तथा गरुड़ के साथ सुभाष काले के साथ मिलकर नई परियोजनाओं पर काम करने के लिए तैयार हैं। इसके अतिरिक्त अजय कपूर तथा सुभाष काले रॉय (2015) तथा ऑल इज़ वेल (2015) में भी एक साथ काम कर चुके हैं। अजय कपूर ने साझा किया, “सुभाष और मैं लंबे वक़्त से साथ काम कर रहे हैं तथा वर्षों से दोस्त हैं। जब उन्होंने गरुड़ के लिए मुझसे कांटेक्ट किया, तो मैं सच में स्क्रिप्ट से जुड़ा हुआ था तथा तत्काल इस प्रोजेक्ट में सम्मिलित हो गया।"

गोविंदा संग विवाद पर बोले कृष्णा अभिषेक- कोई आपसे तभी नाराज होता है, जब वह आपसे...

फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रहे है जुबिन नौटियाल, यहां पर पहली बार करेंगे लाइव परफॉर्म

बाढ़ वाले इलाकों में भी पूरी तरह से सुरक्षित है बोलेरो कार, जानिए इसके और भी फीचर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -