म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काल बना 2022, अब इस मशहूर सिंगर की हुई रहस्यमयी मौत

म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काल बना 2022, अब इस मशहूर सिंगर की हुई रहस्यमयी मौत
Share:

साल 2022 म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काल बनकर आया है। एक के बाद एक बड़े सिंगर्स की मौत हो रही है। जी हाँ, आए दिन इस इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही हैं। अभी लोग पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन से उभरे नहीं थे कि प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके की मौत की खबर आ गई है। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोलियां मारकर हत्या कर दी गई, वहीं केके का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। अब इन दोनों के बाद एक और सिंगर का निधन हो गया है। जी दरअसल दिल्ली के एक 22 वर्षीय सिंगर की मौत की खबर ने सबको झकझोंर कर रख दिया है।

मिली जानकारी के तहत दिल्ली स्थित स्वतंत्र गायक-गीतकार और बहु-वादक शील सागर का बीते बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते निधन हो गया। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार सागर ने अपने डेब्यू गाने 'इफ आई ट्राइड' के साथ सबका ध्यान आकर्षित किया था। जी हाँ और इस गाने के रिलीज होते ही सागर ने हर तरफ से खूब वाहवाही बटोरी थी और वह लोगों के बीच लोकप्रिय हो गए थे।

हालाँकि अब सागर के निधन से हर कोई स्तब्ध है और सोशल मीडिया का सहारा लेकर उनके असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया जा रहा है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- 'संगीतकारों के साथ यह क्या हो रहा है? पहले सिद्धू, फिर केके और अब शील। शील डीयू म्यूजिक सर्किट के एक अद्भुत गायक-गीतकार थे। उनके ओरिजिनल गाने बहुत अच्छे थे, RIP।' वहीं ाक्य कई लोगों ने शील के निधन पर दुःख जताया है।

जूनियर आर्टिस्ट संग हुआ उत्पीड़न, की आत्महत्या की कोशिश

'गरीब हो गई', ऐश्वर्या का ड्रेसिंग सेन्स देखकर बौखलाए फैंस

बचाई जा सकती थी KK की जान!, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -