बचाई जा सकती थी KK की जान!, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा
बचाई जा सकती थी KK की जान!, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के लिए ब्लॉकबस्टर गाने देकर लोगों के दिलों में बसने वाले सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) यानी केके (KK) ने मंगलवार, 31 मई को दुनिया को अलविदा कह दिया। आप सभी को बता दें कि आज ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिंगर अपनी मौत वाले दिन कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्मेंस देकर वापस होटल लौटे और अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उसके बाद उन्होंने अस्पताल जाते-जाते दम तोड़ दिया। आप सभी को बता दें कि केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (KK Postmortem Report) सामने आ चुकी है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जी दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है, जिसमें गायक की आर्टरीज में ब्लॉकेज बताया गया है, साथ ही ये भी दावा किया गया है कि अगर उन्हें सीपीआर दिया गया होता तो उनकी जान बच सकती थी।

क्या है सीपीआर- आपको बता दें कि सीपीआर यानी कार्डियो पल्मोनरी रिससिटैश जो इमरजेंसी में देने जाने वाली मेडिकल थेरेपी है। जी हाँ और इसके जरिए इंसान को इमरजेंसी की स्थिति में सांस देकर उसकी जान बचाई जा सकती है।

आप सभी को बता दें कि बीते मंगलवार को दुनिया को अलविदा कह चुके सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) यानी केके (KK) का पोस्टमार्टम SSKM अस्पताल में हुआ। वहीं इसके बाद उनका पार्थिव शरीर कोलकाता के अस्पताल से रवींद्र सदन पहुंचा। उसके बाद उनका परिवार उनके पार्थिव शरीर को मुंबई वापस लाकर वर्सोवा में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां करने लगा और अब उनका शरीर पंचतत्व में विलीन हो चुका है। आपको बताते चलें कि केके (KK Bollywood Songs) की बॉलीवुड में एंट्री 'तड़प तड़प के' (Tadap Tadap Ke) सॉन्ग से हुई थी जो कि फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान (Salman Khan) पर फिल्माया गया था। इसी के साथ, सिंगर को साल 2004 में 'तू आशिकी है' सॉन्ग के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था। आपको पता हो उन्होंने ओम शांति ओम, जन्नत समेत कई फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज दी है।

पंचतत्व में विलीन हुए KK, पत्नी और बेटी का रो-रो कर बुरा हुआ हाल

KK के अंतिम दर्शन को पहुंचे रहे सेलेब्स, रोते हुए बोली बेटी- 'Love you forever Dad'

हार्ट अटैक आने से पहले मिलते हैं ये संकेत, न करें अनदेखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -