जूनियर आर्टिस्ट संग हुआ उत्पीड़न, की आत्महत्या की कोशिश
जूनियर आर्टिस्ट संग हुआ उत्पीड़न, की आत्महत्या की कोशिश
Share:

मुंबई: मुंबई से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बीते 2 जून को एक फिल्म अभिनेता (30) ने अंधेरी स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की। बताया जा रहा है इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत डीएन नगर थाने के अधिकारी ने बताया कि जूनियर कलाकार सरफराज ने फिनाइल पी लिया था। हालांकि, उन्हें दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

वहीं यह भी कहा जा रहा है पीड़ित ने एक फिल्म फेडरेशन के दो पदाधिकारियों को नौकरी दिलाने के लिए परेशान करने और पैसे लेने के आरोप में नामजद किया है। इसी के साथ पुलिस ने दोनों पदाधिकारियों को इस संबंध में अपना बयान दर्ज करवाने को कहा है। इस मामले में अधिकारी ने कहा कि इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और मामले की जांच जारी है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही अन्य चौकाने वाले खुलासे होने की संभावना बताई जा रही है।

आप सभी को बता दें कि इन दिनों इंडस्ट्री में लगातार मौत का सिलसिला जारी है। बीते दिनों कई सिंगर्स का निधन हो चुका है। इस लिस्ट में लता मंगेशकर से लेकर KK तक शामिल हैं। बीते दिनों ही हमने KK को खोया और उनके बाद बीते कल एक संतूर वादक का निधन हो गया।

नदी के नीचे से निकला 3400 साल पुराना शहर

यूपी में 'स्वाइन फ्लू' से पहली मौत, पूरे राज्य में दहशत.., CM योगी ने खुद संभाली कमान

'गरीब हो गई', ऐश्वर्या का ड्रेसिंग सेन्स देखकर बौखलाए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -