फ़ैल होने के डर से लगाई फांसी और मिले 70 फीसदी अंक
फ़ैल होने के डर से लगाई फांसी और मिले 70 फीसदी अंक
Share:

आजकल अपराध के मामले इस कदर बढ़ रहे हैं कि उन्हें रोक पाना मुस्खिल है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में फेल हो जाने के डर से दो दिन पहले फांसी लगा चुकी दसवीं कक्षा की एक छात्रा को परीक्षा में 70 फीसदी अंक मिले हैं. जी हाँ, उसे अंग्रेजी में उसने 82 फीसदी अंक हासिल किए हैं, जबकि उसे इस विषय में अनुत्तीर्ण होने की आशंका थी. जी हाँ, इस मामले में छात्रा के पिता ने बताया कि ''उनकी बेटी पढ़ाई में बहुत अच्छी थी और घर की ओर से उस पर कोई दबाव नहीं था.''

उन्होंने बताया कि ''अंग्रेजी का पेपर दे कर आने के बाद से ही वह परेशान थी और लंबे उत्तर की वजह से कुछ प्रश्न छूट जाने के कारण उसे फेल हो जाने की आशंका थी.'' वहीं इस मामले में शर्मिष्ठा राउत नामक यह छात्रा पेंटिंग बनाती थी और उसने कई अवार्ड भी जीते थे. वहीं इस मामले में बताया गया कि यह घटना नोएडा सेक्टर 24 की है औरथाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मोरना गांव में रहने वाली, 10 वीं कक्षा की छात्रा शर्मिष्ठा राऊत ने 3 दिन पूर्व परीक्षा में कम नंबर आने के भय से, घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

वैसे यह पहला ऐसा मामले नहीं है और इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे बच्चों ने फ़ैल होने के डर से आत्महत्या कर ली है.

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

जायदाद के लालच में किया घिनौना काम और फंसा दिया देवरानी को...

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -