जायदाद के लालच में किया घिनौना काम और फंसा दिया देवरानी को...

जायदाद के लालच में किया घिनौना काम और फंसा दिया देवरानी को...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला यूपी के औरैया से सामने आया है. इस मामले में जमीन के लालच में बड़ी बहू ने अपनी सास की बेरहमी से हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं इस मामले में उसके बाद पति की हत्या की आरोपी उसकी देवरानी को फंसा दिया और जमीन की मालिक बनने के लिए एक तीर से दो निशाने लगाने का ख्वाब देख रही कलयुगी बहू की पोल खुल गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश हुआ. इस मामले में यूपी के औरैया जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पढ़ींन में कल कूड़ा फेंकने गई वृद्धा कलावती का शव कूड़े के ढेर के पास मिला.

वहीं मिली खबरों के अनुसार शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले में संदिग्ध परिजनों को पुलिस अपने साथ में लेकर कोतवाली आई जहां पूछताछ के दौरान बड़ी बहू राधा देवी ने पुलिस को बताया कि ''मृतिका की छोटी बहू (मेरी देवरानी) ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी जोकि अभी कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से छूटकर आई है इसलिए लगता है उसी ने हत्या की होगी.''

इस मामले में उसके बाद पुलिस ने पूछताछ में सख्ती बरती तो आरोपी बहू राधा ने अपना जुर्म स्वीकार किया और कहा जमीन के लालच में उसने ही अपनी सास की हत्या की और अपनी देवरानी को फंसा दिया और उसके बाद खुद बच निकली. इस मामले में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

दूसरे समाज में लड़की ने कर ली शादी, गुस्साएं परिजनों ने किया यह काम

देवर भाभी ने की आत्महत्या, पुलिस को है अवैध संबंध का शक

ससुराल जा रही थी दुल्हन और फिर रास्ते में....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -