पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में पति-पत्‍नी के अनबन के बीच देवर ने भाभी से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी और उसके बाद जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ धीरे-धीरे दोनों में प्‍यार हो गया और रिश्‍ते की मर्यादा टूट गई. इस मामले में उसके बाद दोनों साथ रहने के सपने देखने लगे लेकिन पति के रहते ऐसा संभव नहीं था इसलिए दोनों ने पति को ठिकाने लगाने के बारे में सोचा.

वहीं देवर ने दोस्त को डेढ़ लाख रुपये की सुपारी दी और पत्नी ने दोपहर को पति के खाने में नींद की गोलियां मिला दीं. वहीं देवर का दोस्त रात में बेहोश युवक का गला दबाकर फरार हो गया लेकिन पोस्टमॉर्टम में सच सामने आ गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतक सुबोध जैन की पत्नी प्रीति जैन और चचेरे भाई राहुल जैन और उसके दोस्त विजय हुड्डा को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सुबोध जैन (42) उस्मानपुर में पहला पुस्ता के पास रहते थे और वह प्ले स्कूल चलाते थे. ऐसे में बीते बुधवार रात सुबोध घर पर मृत पाए गए और उनके गले पर चोट के निशान थे. वहीं जब पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में पुलिस को पता चला कि पहले सुबोध को नींद की गोलियां दी गईं और फिर उनका गला घोट दिया गया.

इस मामले में पुलिस को पहला शक सुबोध की पत्नी प्रीति पर हुआ और प्रीति की कॉल डिटेल खंगालने पर पुलिस को पता चला कि सोनीपत में गोहाना के रहने वाले सुबोध के चचेरे भाई राहुल से प्रीति की लगातार बात होती है. उसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ निकला और पत्नी को भी गिरफ्त में ले लिया.

दूसरे समाज में लड़की ने कर ली शादी, गुस्साएं परिजनों ने किया यह काम

देवर भाभी ने की आत्महत्या, पुलिस को है अवैध संबंध का शक

ससुराल जा रही थी दुल्हन और फिर रास्ते में....

Tags: CRIME,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -