अब स्क्रीन पर दिखेगी सुबेदार योगेंद्र यादव की कहानी, लड़ा था कारगिल युद्ध
अब स्क्रीन पर दिखेगी सुबेदार योगेंद्र यादव की कहानी, लड़ा था कारगिल युद्ध
Share:

चित्रांगदा सिंह काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। वह आजकल एड में नजर आती हैं। हालाँकि अब इस बीच उनको लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल कुछ समय पहले उन्होंने अपने पहले प्रोडक्शन के रूप में सूरमा का निर्माण किया था और ये फिल्म भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की सच्ची कहानी पर आधारित थी। उनकी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू नजर आए थे।

वहीं अब चित्रांगदा सिंह ने अपने प्रोडक्शन हाउस के अंतरगत एक और इंस्पिरेशनल स्टोरी बनाने के राइट्स हासिल कर लिया हैं। जी हाँ और ये फिल्म सुबेदार योगेंद्र यादव की बहादुरी की कहानी होगी। आप सभी को बता दें, सुबेदार योगेंद्र यादव ने कारगिल वॉर की लड़ाई लड़ी थी और अब तक 19 साल की सबसे कम उम्र में परमवीर चक्र हासिल करने वाले पहले शख्स हैं। जी हाँ और वह देश के इतिहास में परम वीर चक्र के तीन एकमात्र जीवित प्राप्तकर्ताओं में से एक हैं और तब से भारतीय सेना में अभी तक कार्य कर रहे हैं।

चित्रांगदा सिंह का कहना है, "मैं उन रियल हीरोज की कहानियां सुनाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जिन्हें कई बार भुला दिया जाता है फिर भले ही वे अभी भी हमारे बीच क्यों न मौजूद हो। हमें उनके सफर को देखने, समझने की जरूरत है। यह वही करने की एक और कोशिश होगी जो मैंने सूरमा के साथ ट्राई किया था।" आप सभी को बता दें कि फिल्म के राइट्स सीएसफिल्म्स के पास हैं जिसे दीपक सिंह को-ओन्ड करते हैं। अब देखना होगा कि यह फिल्म कैसी होती है और इस फिल्म में कौन से स्टार्स दिखाई देते हैं।

Video: हज़ारों लोगों के बीच खिसकी मलाइका की ड्रेस, एक्ट्रेस ने पकड़ लिया सिर

सब कुछ दिखाने के बाद उर्वशी ने इस तरह ढका अपना बदन...

मुर्मू-योगी समेत चार नेताओं की तस्वीर शेयर कर बोली कंगना- 'इसे ही कहते हैं...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -