Video: हज़ारों लोगों के बीच खिसकी मलाइका की ड्रेस, एक्ट्रेस ने पकड़ लिया सिर
Video: हज़ारों लोगों के बीच खिसकी मलाइका की ड्रेस, एक्ट्रेस ने पकड़ लिया सिर
Share:

मलाइका अरोड़ा एक बेहतरीन अदाकारा है और अपने फैशन से उन्होंने सभी का दिल जीता है। मलाइका को आपने देखा होगा वह अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। जी हाँ और इसी के साथ वह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी खूब महफिल लूटती है। हालाँकि कई बार वह ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिसमे उनका सब कुछ नजर आ जाता है। जी हाँ और इसी ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर मलाइका बहुत परेशान होते हुए भी नजर आती है। अब हाल ही में मलाइका एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रेस से काफी परेशान दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका की डीपनेक ड्रेस के सामने एक शख्स हाथ से कुछ इशारा करता है इसके बाद मलाइका अपना ड्रेस ठीक करती हैं। वहीं ड्रेस ठीक करने के बाद मलाइका अपना सिर भी पकड़ती दिखाई दे रही हैं। अब इस समय एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग कमेंट में कह रहे हैं जब सम्भलती नहीं तो ऐसी ड्रेस पहनना ही क्यों? इंस्टाग्राम पर डाली गई इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने अदाकारा की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा है- 'मलाइका अरोड़ा 48 की हैं लेकिन 30 की लगती हैं। क्या खूब खुद को मैंटेन किया हुआ है '। वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है इस महिला के लिए तालिया 40 की उम्र में भी खुद को बहुत अच्छे से मैंटेन किया है। इसके अलावा कई लोगों ने ड्रेस को लेकर मलाइका को ट्रोल किया है।

सब कुछ दिखाने के बाद उर्वशी ने इस तरह ढका अपना बदन।।।

मुर्मू-योगी समेत चार नेताओं की तस्वीर शेयर कर बोली कंगना- 'इसे ही कहते हैं।।।'

प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच बिपाशा ने शेयर की खास पोस्ट, हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -