मुर्मू-योगी समेत चार नेताओं की तस्वीर शेयर कर बोली कंगना- 'इसे ही कहते हैं...'
मुर्मू-योगी समेत चार नेताओं की तस्वीर शेयर कर बोली कंगना- 'इसे ही कहते हैं...'
Share:

कंगना रणौत बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री हैं, जो देशभर में चल रहे तमाम मुद्दों पर खुलकर बोलती हुई दिखाई देती है। कंगना ने कई ऐसे बयान भी दे डाले है, जिससे राजनीति में बवाल मच गया। हालांकि, कई बार कंगना कुछ ऐसे पोस्ट भी साझा करती हैं, इसमें वह राजनेताओं की तारीफ करती हुई दिखाई दे रही है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। कंगना रणौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा कर दिया है, इसमें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुरानी फोटोज भी शामिल है।

दरअसल, कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्टर साझा कर दिया है, जिसमें राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू, पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की पुरानी फोटोज लगी हुई दिखाई दे रही है। इस कोलाज में पीएम मोदी के उन दिनों की फोटोज  को शामिल किया गया है, जब वह राजनेता नहीं बल्कि एक कार्यकर्ता हुआ करते थे। वहीं, द्रौपदी मूर्मू एक आम महिला थीं और सीएम योगी भी राजनीति में ज्यादा सक्रिय नहीं थे। इसके अलावा, सीएम एकनाथ शिंदे की उस तस्वीर को शामिल किया गया है, जब वह ऑटो रिक्शा चलाते थे। 

इस वायरल कोलाज पर लिखा है, चारों फोटो को देखकर आश्चर्य होता है कि भाग्य का खेल भी गजब है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री।' इस कोलाज पर खुद कंगना ने लिखा, इसी को तो कहते हैं लोकतंत्र के अच्छे दिन।'  खबरों का कहना है कि कंगना रणौत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'इमरजेंसी' की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। फिल्म में कंगना तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देने वाली है और उनका लुक भी सामने आ गया है, जो काफी शानदार है। कंगना ने अपने लुक से सबकी बोलती तक बंद कर दी थी। वहीं, मूवी में अनुपम खेर राजनेता जय प्रकाश नारायण और श्रेयस तलपड़े भारत रत्न से सम्मानित पूर्व पीएम और बीजेपी के दिवंगत वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में दिखाई देने वाले है । फिल्म आपातकाल पर है और कंगना की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

प्रेग्रेंसी की खबरों के बीच बिपाशा ने शेयर की खास पोस्ट, हुई वायरल

दर्शकों के दिल को भा गई एक विलेन रिटर्न्स, जानिए कितनी है पहले दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के फ्लॉप होने पर आया अनुराग का बयान, कहा- 'अगर अंग्रेजी बोलने वाले...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -