शादी से किया इंकार, तो युवक ने कर डाली महिला लिव-इन पार्टनर की हत्या
शादी से किया इंकार, तो युवक ने कर डाली महिला लिव-इन पार्टनर की हत्या
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में शादी से मना करने पर आरोपी युवक ने लिव-इन पार्टनर महिला का क़त्ल कर दिया है। शुक्रवार को बवाना पुलिस ने आरोपी शिवा कुमार को गिरफ्तार कर इस वारदात का खुलासा किया। बवाना थाने मे तैनात SI गजेंद्र माथुर की अगुवाई में क्रैक टीम ने संदिग्ध हालात में घूम रहे इस व्यक्ति को पकड़ा तो उसके पास से पिस्टल भी बरामद हुई।

आरोपी शिवा ने बताया कि उसने मंगोलपुरी जे ब्लॉक में अपनी लिव-इन पार्टनर ज्योति को मार डाला है। अब वह ज्योति के पति सुनील का क़त्ल करना चाहता था, जिसकी तलाश में इलाके में घूम रहा था। जांच में पता चला है कि दो साल पहले शिवा का ज्योति से परिचय हुआ और दोनों लिव-इन पार्टनर के रूप में साथ रहने लगे। इस दौरान दोनों का एक बच्चा भी हुआ। शिवा का इल्जाम है कि ज्योति अपने पति सुनील से तलाक न होने का बहाना बनाकर उसके साथ शादी नहीं कर रही थी। 

वहीं, सुनील भी तलाक के पेपर पर दस्तखत नहीं कर रहा था। इससे खफा होकर शिवा ने गुरुवार देर रात को ज्योति के साथ शराब पी और फिर शराब की बोतल से उसका क़त्ल कर भाग निकला। उधर, ज्योति की मौत के बाद उसके दोनों बच्चों का भविष्य खतरे में पड़ गया है। ज्योति को अपने पति से छह साल का बेटा था और फिर दूसरा पुत्र शिवा से हुआ। ज्योति की मौत हो गई है, जबकि शिवा जेल चला गया। फिलहाल, बच्चों को रिश्तेदारों के पास छोड़ा गया है।

मंगलुरु: PUBG खेलने के दौरान हुई तकरार, 12 साल के बच्चे की हत्या

मुस्लिम कॉलोनी में दुकान बंद कराने गई पुलिस पर हमला, महिलाओं ने बरसाए पत्थर

महिला से दुष्कर्म कर हैदराबाद भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -