Share:
मुस्लिम कॉलोनी में दुकान बंद कराने गई पुलिस पर हमला, महिलाओं ने बरसाए पत्थर
मुस्लिम कॉलोनी में दुकान बंद कराने गई पुलिस पर हमला, महिलाओं ने बरसाए पत्थर

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में काजी कैंप में नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिसकर्मियों पर कुछ उपद्रवियों ने अचानक हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस दल नाइट कर्फ्यू के दौरान चाय की दुकान बंद कराने काजी कैंप पहुंची थी। किन्तु चाय वाले और उसके बेटे ने खौलती हुई चाय पुलिसकर्मियों के ऊपर फेक दी। इस बीच दुकान संचालक ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई भी की। 

वहीं इलाके की महिलाओं ने छत से पुलिसकर्मियों पर पत्थर फेंके, जिसमें पुलिस कर्मियों सहित तीन ASI जख्मी हो गए। मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। मामला राजधानी के काजी कैंप का है। जहां पर रात 11 बजे हनुमानगंज पुलिस की टीम नाइट कर्फ्यू लागू होने के चलते चाय की दुकान बंद करवाने के लिए पहुंची थी। यहां पर जाहिर नाम का व्यक्ति अपने ही घर के नीचे चाय बेचता है। इस बीच SI संजय दुबे, ASI अरविंद जाटव, हेड कांस्टेबल लोकेन्द्र जोशी  काजी कैंप की गली नंबर चार में उस दुकान को बंद करवाने के लिए पहुंचे। दुकान के पास पहले से ही 15-16 लोग मौजूद थे। इस बीच जैसे ही ASI ने दुकान बंद करने की बात कही, तो दुकान मालिक जाहिर के बेटे सावेज ने गुस्से में खौलती हुई चाय उसने ASI अरविंद जाटव के ऊपर फेंक दी। वहीं जाहिर ने भी ASI को चाय से भरा ग्लास फेक कर मारा। जिससे ASI का एक हाथ जल गया। 

इसी बीच दुकान पर मौजूद लोगों ने भी पुलिसकर्मियों से हाथापाई की। जिसमें हेड कांस्टेबल लोकेंद्र को भी चोटें आई हैं। मामला बिगड़ता देख पुलिसकर्मियों ने नजदीकी थाने से सहायता मांगी। हालांकि पुलिस की टीम पहुंचने से पहले ही लोग वहां से फरार हो गए। इस बीच इलाके की महिलाओं ने भी पुलिसकर्मियों पर छत से पत्थर फेंके। जिसके कारण पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने के इल्जाम में मामला दर्ज किया है।

महिला से दुष्कर्म कर हैदराबाद भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

शराब से बिहार में 14 लोगों ने तोड़ा दम, परिजनों ने लगाया ये आरोप

इम्फाल में 4 करोड़ की अफीम के साथ ड्रग तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -