ब्रिटेन में कोरोना वायरस के बढ़े मामले तो लंदन में जारी हुआ हाई अलर्ट
ब्रिटेन में कोरोना वायरस के बढ़े मामले तो लंदन में जारी हुआ हाई अलर्ट
Share:

बढ़ते कोरोना मामलों को ध्यान में रखते हुए लंदन ने बुधवार से उच्चतम स्तर के कोरोना वायरस प्रतिबंधों के तहत रखा जाएगा। ब्रिटेन सरकार ने सोमवार को घोषणा की कि कोरोनोवायरस के एक नए संस्करण को "तेजी से फैलने" के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है।

स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक ने हाउस ऑफ कॉमन्स में सांसदों को बताया कि इनमें से कई क्षेत्रों में घातक वायरस की दोहरी दर केवल सात दिनों तक तेज और निर्णायक कार्रवाई की जरूरत थी। हैनकॉक ने कहा "यूके में कोरोना वायरस के एक नए संस्करण की पहचान की गई है, जो इंग्लैंड के दक्षिण-पूर्व में सबसे तेजी से फैलने से जुड़ा हो सकता है।" टियर -3 प्रतिबंध इंग्लैंड के त्रि-स्तरीय प्रणाली में उच्चतम स्तर का मतलब है।

मंत्री ने कहा कि विशेषज्ञों ने 1,000 से अधिक मामलों की पहचान की थी, मुख्यतः इंग्लैंड के दक्षिण में उन्होंने कहा "लगभग 60 विभिन्न स्थानीय प्राधिकरण क्षेत्रों में मामलों की पहचान की गई है और संख्या तेजी से बढ़ रही है। पिछले कुछ महीनों में अन्य देशों में भी इसी तरह के वेरिएंट की पहचान की गई है" उन्होंने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन को वेरिएंट के बारे में सूचित किया गया है और यह कोरोना वायरस के अन्य वेरिएंट की तुलना में अधिक गंभीर बीमारी का कारण नहीं है।

400 मिलियन से भी ज्यादा लोग करते है फेसबुक का इस्तेमाल

अमेरिकी अटॉर्नी जनरल विलियम बर्र ने दिया इस्तीफा

कोरोना संपर्क में आने के बाद बेंजामिन नेतन्याहू हुए आत्म-संगरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -