खेसारी लाल का ये धांसू गाना मचा रहा है धमाल, देंखे वीडियो
खेसारी लाल का ये धांसू गाना मचा रहा है धमाल, देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एवं अभिनेत्री चांदनी सिंह एक बार फिर से अपने प्रशंसकों के लिए बेहतरीन सांग लेकर आ गए हैं। रिलीज होने के पश्चात से ही ये सांग लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है। इस भोजपुरी सांग ने लोगों के बीच में किस कदर तहलका मचाया है उसका अनुमान इस बात से ही लगा सकते हैं कि एक दिन में दस लाख से अधिक व्यूज इसे प्राप्त हो गए थे।

आपको बता दें कि भोजपुरी जगत में खेसारी लाल तथा चांदनी सिंह की जोड़ी सुपरहिट जोड़ी है तथा ये दोनों जब भी कोई न्यू सांग या फिर फिल्म लेकर आते हैं तो प्रशंसक इसी प्रकार से प्यार बरसाते हैं। इस सांग के बोल हैं 'बाँट देबु परसादि में' तथा इसे एसआरके यूट्यूब चैनल में तीन दिन पहले ही रिलीज किया गया है। अब तक इसे करीब चार लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वही इस सुपरहिट सांग में लोगों को खेसारी तथा चांदनी सिंह का रोमैंटिक अंदाज देखने को मिल रहा है जिसे सब ने बहुत पसंद किया है। 

आपको बता दें कि इस सांग को खेसारी लाल एवं अंजली भारती ने आवाज दी है जबकि इसे लिखा अजीत हलचल ने है। खेसारी भोजपुरी जगत के एक ऐसे कलाकार हैं जो कि अपनी आवाज और अभिनय दोनों से ही प्रशंसकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। आज खेसारी किसी पहचान के मोहताज नहीं है, उनके सांग्स में आने वाले व्यूज को देखकर ही यह मालूम किया जा सकता है कि इस इंडस्ट्री में उनका क्या स्थान है। आपको बता दें कि खेसारी लाल को हिट मशीन के नाम से भी जाना जाता है, उनके सांग्स हिट होंगे इसकी फुल गारंटी होती है।

अपने पति के खिलाफ केस कर चुकी है ये अदाकारा

ड्रग केस में रागिनी और संजना के बालों के सैंपल का होगा टेस्ट

पंजाबी गाने पर आम्रपाली दुबे का दिखा गजब अंदाज, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -