अपने पति के खिलाफ केस कर चुकी है ये अदाकारा
अपने पति के खिलाफ केस कर चुकी है ये अदाकारा
Share:

फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर अफेयर और अवैध संबंधों की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन अगर इस वजह से किसी को बैन कर दिया जाए तो यह बहुत बड़ी बात है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है, जिसका एक शादीशुदा अभिनेता संग अवैध संबंध था। इस वजह से उसको 3 साल के लिए फिल्म इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था, जिस वजह से उसका फिल्मी करियर बर्बाद हो गया।

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, वह साउथ फिल्म 'Hai' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस Nikita Thukral हैं। निकिता को प्रोड्यूसर डी रामा नायडू ने जुहू के एक होटल में देखा था और उनको फिल्म 'Hai' के लिए कास्ट कर लिया था। हालांकि उनकी यह फिल्म कुछ खास कामयाब नहीं हुई थी। लेकिन निकिता को काफी पसंद किया गया। इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम की कई फिल्में कीं। निकिता जब अपने करियर के टॉप पर थीं, तब उनका नाम कन्नड़ एक्टर टी दर्शन के साथ जुड़ा। इन दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में सुर्खियों में रहने लगीं। पूरे इंडस्ट्री ने इन दोनों के अवैध संबंधों की खबर फैल गई। दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने निकिता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

निकिता ने अपने पति के खिलाफ भी घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि निकिता की वजह से ही उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे। इसी वजह से कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने निकिता पर 10 सितंबर, 2011 से 3 साल के लिए फिल्म इंडस्ट्री से बैन लगा दिया था। इस वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। हालांकि बैन खत्म होने के बाद उन्होंने फिर से फिल्मी दुनिया में वापसी की।

ड्रग केस में रागिनी और संजना के बालों के सैंपल का होगा टेस्ट

इस दिन से शुरू होंगे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीस के सिनेमाघर

राजनीतिक रूप से प्रभावशाली होते हुए भी सत्यराज ने रखा अभिनय की दुनिया में कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -