पंजाबी गाने पर आम्रपाली दुबे का दिखा गजब अंदाज, देखे वीडियो
पंजाबी गाने पर आम्रपाली दुबे का दिखा गजब अंदाज, देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत की अदाकारा आम्रपाली दुबे का एक न्यू वीडियो यूट्यब पर छाया हुआ है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे भोजपुरी नहीं बल्कि पंजाबी सांग पर लिप-सिंक करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनके एक्सप्रेशन बेहद बेहतरीन लग रहे हैं। इस वीडियो के साथ आम्रपाली दुबे ने लिखा, 'जहां जाते हैं...छा जाते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jahan jaate hain CHHAAA jaate hain ????????????????????????

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101) on

वही आम्रपाली दुबे के प्रशंसक उनका यह वीडियो देख बहुत एंटरटेन हो रहे हैं। इसके साथ-साथ कुछ प्रशंसकों ने उनके पंजाबी सांग पर वीडियो बनाने को लेकर थोड़ी हैरानी भी जता रहे हैं। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो में कई प्रशंसकों ने निरहुआ को भी मिस कर रहे हैं। आपको बता दें कि आम्रपाली देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं। वह अपनी पढ़ाई के दौरान डॉक्टर बनना चाहती थी। 

हालांकि बाद में उन्होंंने अभिनय में अपना करियर बनाया और आज वह भोजपुरी फिल्मों की टॉप अभिनेत्री हैं। वही आम्रपाली को भोजपुरी जगत का एक लकी चार्म माना जाता है क्योंकि उनके हर सांग और फिल्में हिट होने की गारंटी होते हैं। अभिनेता ने अपनी पढ़ाई-लिखाई मुंबई के भावन कॉलेज से पूर्ण की है। आम्रपाली को 'उत्‍तर प्रदेश सम्‍मान' से भी नवाजा जा चुका है। यह अवार्ड उन्‍हें यूपी के गवर्नर राम नाईक ने दिया। वही आए दिन अभिनेत्री अपने सांग और फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

खेसारी लाल और अंजना के गाने ने लगाई आग, हो रहा है बहुत वायरल

पिंक टॉप में मोनालिसा ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'टोटल किलर'

इस दिन से शुरू होंगे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीस के सिनेमाघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -