बोले चूड़ियाँ : नवाज की फिल्म को मिली नई हीरोइन, लेकिन अभी..'

बोले चूड़ियाँ : नवाज की फिल्म को मिली नई हीरोइन, लेकिन अभी..'

बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyaan) में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांटिक अवतार देखने को मिलने वाला है और फिल्म के लिए बतौर लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम फाइनल किया गया था. लेकिन बीते दिनों वे इस फिल्म से अलग हो गई थे और अब नई अदाकारा का नाम सामने आ रहा है. 

बतया जा रहा है कि हाल ही में मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच विवाद के चलते मौनी इस फिल्म से अलग ह्यू थी, जिसके बाद से मेकर्स दूसरी एक्ट्रेस की तलाश में थे और अब मेकर्स को फिल्म की नई हिरोइन भी मिल चुकी है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मेकर्स द्वारा फिल्म की नई हिरोइन के नाम पर मुहर लगी और सही समय आने पर वह एक्ट्रेस के नाम का खुलासा कर देंगे. फिल्म के निर्देशक शमास सिद्दीकी जो कि लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई हैं, नई हिरोइन की फिल्म में एंट्री से काफी खुश भी हैं और बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए कास्ट की गई बॉलीवुड की ए-स्टार एक्ट्रेस के साथ उन्हें फिल्म से जुड़ी कोई वर्कशॉप भी नहीं करनी पड़ेगी. बता दें कि फ़िलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं हुआ है. 

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

जिम से बाहर निकलते ही इस काम में बिजी हुईं कृति, नजर आया बेहद कूल लुक

62 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं डिम्पल, देखें फोटोज

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई