62 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं डिम्पल, देखें फोटोज
62 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं डिम्पल, देखें फोटोज
Share:

बाॅलीवुड की दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया को शनिवार रात जुहू में स्पॉट किया गया है और इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं. वहीं तस्वीरों में डिंपल ब्लैक कलर के जंपसूट में खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है और इसके साथ ही अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने ऑफ व्हाइट श्रग भी पहना हुआ था. 

आप देख सकते हैं कि खुले बाल उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं और साथ ही तस्वीरों में वह हमेशा की तरह फ्रेश और फिट भी दिखाई दे रही है. बता दें कि डिंपल द्वारा कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए गए कर डिंपल को देख बिलकुल भी नहीं लग रहा था किवे  62 साल की हैं. 62 पार होने के बावजूद डिंपल कपाड़िया के ग्रेस में कोई कमी नहीं दिखीं 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डिम्पल जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी और फिल्म की शूडिंग उन्होंने फ़िलहाल खत्म भी कर ली है. वहीं इस फिल्म में उनके अलावा अम‍िताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं ख़बरें यह भी है कि वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में नजर आ सकती हैं और इस फिल्म में वह सलमान की मां का रोल निभाएगी.

फ्रेंच उपन्यास पर फिल्म बनाने जा रहे हैं 'अंधाधुन' के निर्देशक

'मर्दानी 2' में काम करने को लेकर रानी मुखर्जी ने किया खुलासा

'मुंबई सागा' के लिए तय हुई दो लीड एक्ट्रेस

कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर पर भड़की सोना मोहपात्रा, किया ये ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -