जिम से बाहर निकलते ही इस काम में बिजी हुईं कृति, नजर आया बेहद कूल लुक
जिम से बाहर निकलते ही इस काम में बिजी हुईं कृति, नजर आया बेहद कूल लुक
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अदाकारा कृति सेनन को शनिवार शाम जिम के बाहर स्पॉट किया गया है और इस दौरान कृति जैगिंग के साथ ऑफ व्हाइट स्पैगिटी में कूल लुक में दिखीं और उनका यह बिंदास लुक लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस लुक ने लाखों फैंस को घायल भी कर दिया.

आपको बता दें कि अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस कृति ने बालों को खुला किया हुआ था और गॉगल्स भी इस दौरान उन्होंने लगाए हुई थे. जबकि बात करें फुटवियर के बारे में तो उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे और इस दौरान कृति ने एक बैग भी कैरी किया है. इतना ही नहीं उन्होंने पैपाराजी को मुस्कुराते हुए भी पोज दिए. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कृति द्वारा अपने करियर की शुरुआत सब्बीर खान की फिल्म 'हीरोपंती' से की गई थी और इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ भी थे. जबकिअब वह फिल्म इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच खास जगह बना चुकी हैं. अदाकारा ने 'दिलवाले', 'राब्ता', 'बरेली की बर्फी' जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं. वहीं कृति की फिल्म 'लुका-छिपी' हाल ही में रिलीज हुई है और इसे खूब पसंद भी किया गया है. अब कृति 'अर्जुन पटियाला', 'हाउसफुल 4', और 'पानीपत' में नजर आने के लिए तैयार है. 

अलका याग्निक का खुलासा, आधी-आधी रात रहमान करते हैं ऐसा काम

फ्रेंच उपन्यास पर फिल्म बनाने जा रहे हैं 'अंधाधुन' के निर्देशक

'मर्दानी 2' में काम करने को लेकर रानी मुखर्जी ने किया खुलासा

'मुंबई सागा' के लिए तय हुई दो लीड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -