इन चीजों को कभी भी, किसी को उपहार के रूप में न दें
इन चीजों को कभी भी, किसी को उपहार के रूप में न दें
Share:

दोस्तों आज कल किसी को भी गिफ्ट देना आम बात हो गयी क्योंकि जब भी किसी का जन्म दिवस, मेरिज या और भी ऐसे कार्यक्रम होते है जिनमे अक्सर लोग गिफ्ट ही भेंट करते है लेकिन क्या आपको पता है की जब भी आप किसी को गिफ्ट या दान देते हैं तो सामने वाले पर इसका बुरा असर पड़ सकता है, जी हां दोस्तों, क्योकि ये बात उस समय किसी को भी पता नहीं रहती की उसकी कुंडली में गृह की दशा कैसी चल रही है? और शायद वह स्तिथि आपके गिफ्ट देने से और बिगड़ सकती है, इसलिए आज इस बात को ध्यान में रखते हुए हमने आपको कुछ सुझाव दिए है, जिसको पढने के बाद आप ये गलती नहीं करेंगे.

दोस्तों कभी भी किसी को भी चांदी उपहार में नहीं देना चाहिए और ना ही चांदी उपहार में लेना चाहिए. सोमवार के दिन दूध का दान कर सकते है, और हो सके तो सोमवार के दिन दूध का सेवन करने से बचे. दान करते समय या दान देने के बाद किसी को भी ये जताना नहीं चाहिए की मैंने इस चीज़ का दान किया है, दान को हमेशा अपने तक ही सिमित रखना चाहिए.

घर में चांदी या पारे के शिवलिंग की स्थापना करें और उसकी हर रोज सुबह शाम पूजा करें ऐसा करने से घर में सुख शान्ति बनी रहेगी. घर में मोर पंख रखने से भी शुभ फल प्राप्त होते है. अपने घर में हमेशा दक्षिणामुखी शंख रखना चाहिए और उसकी पूजा करनी चाहिए.

 

जानें घर में कांटेदार पौधों का होना शुभ फल देता है या अशुभ

किचन में खाना खाने की आदत है तो जल्दी से इसे त्यागे वरना....

उबालते समय दूध अगर बह जाये तो समझ लें की....

अगर आपके भी घर में तोता है तो समझ लें की....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -