अगर आपके भी घर में तोता है तो समझ लें की....
अगर आपके भी घर में तोता है तो समझ लें की....
Share:

घर में सुख समृध्दि के लिए इंसान न जाने कितने ही उपाये करता रहता है लेकिन फिर भी उसे सुख-समृध्दि प्राप्त नहीं होती है. आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिसको करने के बाद आपको कुछ और उपाय करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.क्या आपको पता है की घर में जानवर पालना कितना शुभ होता है.हमारे शास्त्रों में घर में जानवरों को पालना बहुत शुभ बताया गया है, शास्त्रों के अनुसार घर में जानवर पालने से आप अपनी पैसों की तंगी को दूर कर सकते है. आज हम आपको ऐसे कुछ जानवरो के बारे में बताने जा रहे है जिनको घर में रखना शुभ माना जाता है.

घर में कुत्ता पालना बहुत अच्छा होता है.कुत्ते को घर में रखने से आपके घर में कभी धन की कमी नहीं रहती है. घर में मेढक को रखना भी बहुत अच्छा माना जाता है. अगर आप असली मेंढक नहीं रख सकते है मिटटी से बना हुआ मेंढक अपने घर में रख सकते है. ऐसा करने से आपके घर में कोई रोग नहीं आता है. मेढक का मुंह हमेशा आपके घर के मुख्य द्वार की तरफ होना चाहिए.

तोते को घर में पालने से आपको आने वाले संकटो के बारे में पहले ही अंदेशा हो जाता है. घर में हमेशा सुनहरे रंग की मछली को रखना चाहिए, इसे घर में रखने से सुख शांति आती है. खरगोश देखने में बहुत सुन्दर लगता है. अगर आप खरगोश को अपने घर में रखते है तो इससे आपके घर में  सुख समृद्धि भी आती है.

 

इस तरह सांप का दिखाई देना आपको धनलाभ दिला सकता है

5 अक्टूबर के दिन इन राशि वालो को नहीं करना चाहिए ऐसा काम

माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आज से ही करें ये शुभ कार्य

जानिये R से शुरू होने वाले नाम का महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -