जानें घर में कांटेदार पौधों का होना शुभ फल देता है या अशुभ
जानें घर में कांटेदार पौधों का होना शुभ फल देता है या अशुभ
Share:

दुनिया में हर इंसान चाहता है की उसके साथ हमेशा अच्छा ही हो, और इसके लिए वह कई तरह के उपाय भी करते रहता है, आमतौर पर हम सभी ने यही सुना है की घर के आस-पास या फिर घर में कांटेदार पौधा नहीं होना चाहिए. क्योंकि इसके होने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है, लेकिन इन सब के अलावा अगर वास्तुशास्त्र की माने तो यहां पर वास्तु शास्त्र कुछ और ही कहता है. दरअसल वास्तुशास्त्र में भी इन पौधों को घर में लगाना अच्छा नहीं माना जाता है. वास्तु के अनुसार घर में कांटेदार पौधों को लगाने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है, और साथ ही इस पौधे को घर में लगाने से आपके परिवार के सदस्यों को बहुत सारी समस्याओ का सामना करना पड़ता है.

पर क्या आपको पता है की अगर आप कैक्टस के पौधे को अपने घर में लगाते है, तो इससे आपकी बंद किस्मत के ताले खुलने लगते हैं. आपको बस इतना करना है की नियमित रूप से नहाने से पहले एक लोटे में आधा पानी और आधा दूध मिलाकर कैक्टस के पौधे में डालना है. ऐसा करने से आपको आपके हर कार्य में सफलता मिलने लगती है और साथ ही आपके जीवन से धन की कमी भी दूर हो जाती है.

ऐसा माना जाता है कि अगर आप कैक्टस के पौधे को अपने घर में लगाकर उसमे नियम से जल और दूध चढ़ाते है तो इससे ये पौधा आपके अंदर की और आपके घर के अंदर की सारी नेगेटिविटी अपने अंदर खींच लेता है जिससे आपके घर में और आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने लगता है.

 

इस तरह सांप का दिखाई देना आपको धनलाभ दिला सकता है

5 अक्टूबर के दिन इन राशि वालो को नहीं करना चाहिए ऐसा काम

माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आज से ही करें ये शुभ कार्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -