उबालते समय दूध अगर बह जाये तो समझ लें की....
उबालते समय दूध अगर बह जाये तो समझ लें की....
Share:

जीवन मे अनहोनी लगी ही रहती है, लेकिन क्या आप जानते है की आपके साथ होने वाली अनहोनी आपको पहले ही किसी न किसी तरह से संकेत दे देती है बस फर्क यह होता है की आप उन संकेतो को समझ नहीं पाते. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही विषय लेकर आये हैं जिसके माध्यम से आप होने वाली अनहोनी को समझ सकते हैं. कभी कभी हमारे साथ ऐसा होता है की हमारे जीवन में सबकुछ सही होते हुए भी कोई ना कोई कमी बनी रहती है. ऐसा होना आने वाले संकट का संकेत हो सकता है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ चीजों के बारे में बताने जा रहे है.

अगर आपके परिवार का कोई सदस्य अचानक ही बीमार पड़ जाये और लम्बे समय तक इलाज करवाने के बाद भी ठीक ना हो तो ये किसी आने वाले संकट का संकेत हो सकता है. आप चाहे अपने घर को जितना भी साफ कर लें, पर फिर भी आपका घर गन्दा हो जाये तो ये किसी आने वाले संकट की निशानी हो सकता है. अचानक ही बिना किसी कारन के घर की महिला का गर्भपात हो जाये. ये भी आपको आने वाली दुर्घटना का संकेत देता है.

किसी भी नमकीन खाने की चीजों में काली चींटियों का लग जाना भी किसी अनजान खतरे का संकेत देता है. दूध उबालते समय हर बार दूध का उबल कर जमीन पर बह जाना. घर में लगी घड़ियों का अचानक से चलते-चलते बंद हो जाना भी आपको आने वाले किसी संकट का संकेत दे सकता है.

 

इस तरह सांप का दिखाई देना आपको धनलाभ दिला सकता है

5 अक्टूबर के दिन इन राशि वालो को नहीं करना चाहिए ऐसा काम

माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आज से ही करें ये शुभ कार्य

जानिये R से शुरू होने वाले नाम का महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -