बेटी को लेकर आलिया-रणबीर ने लिया बड़ा फैसला, फैंस हो सकते हैं निराश
बेटी को लेकर आलिया-रणबीर ने लिया बड़ा फैसला, फैंस हो सकते हैं निराश
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब माता-पिता बन चुके हैं। इस कपल को बेटी हुई है। आप सभी को बता दें कि रणबीर और आलिया बेटी के साथ नए जीवन को आगे बढ़ाने के लिए काफी खुश और उत्साहित हैं। वहीँ दूसरी तरफ कपल के फैंस दोनों की बेटी की फोटो देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। जी हाँ और अब तक कई फेक फोटो भी वायरल हो रही हैं जो आलिया की बच्चे के साथ है। हालाँकि अब तक आलिया ने बेटी की फोटो शेयर नहीं की है। आप सभी को बता दें कि जब भी सेलेब्स के बेबी का जन्म होता है तो ज्यादातर सेलेब्स अस्पताल से बाहर आकर फोटोज क्लिक करवाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रानी मुखर्जी पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

जी हाँ, वह बच्चों की फोटो नहीं दिखाते, लेकिन उनका चेहरा छिपाकर फोटोज जरूर क्लिक करवाते हैं। हालाँकि रणबीर और आलिया के मामले में शायद ऐसा होगा नहीं। जी दरअसल, मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने रणबीर की गाड़ी का विजुअल शेयर किया जब वह अस्पताल के लिए रवाना हो रहे थे। जी हाँ और इस दौरान का वीडियो शेयर कर विरल ने लिखा कि कोई फोटो नहीं होगी क्योंकि कपल अस्पताल से बाहर आकर बेटी के साथ फोटोज क्लिक नहीं करवाएंगे। हालाँकि आलिया कब घर जाएंगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

कुछ समय पहले ही जब आलिया ने अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की तो सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां मिलीं। केवल फैंस ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर को बधाई देते हुए ऐसा पोस्ट किया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उन्होंने लिखा था- तभी कहूं कि आज मेरा बेटा इतना खुश क्यों है। मैं दोनों मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूं।

नाना मोहम्मद अमरीश ने किया अपनी ही नातिन का बलात्कार, पहले भी कर चुका है शोषण

आज कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

टीवी चैनल्स को 30 मिनट 'देशहित' का कंटेंट दिखाना अनिवार्य - सरकार की नई गाइडलाइन्स जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -