Netflix जल्द ही लाने वाला है अपना अब तक का सबसे सस्ता प्लान, जानिए क्या होगा खास
Netflix जल्द ही लाने वाला है अपना अब तक का सबसे सस्ता प्लान, जानिए क्या होगा खास
Share:

आज के इस दौर में, लोकप्रियता में सिनेमा को अगर कोई टक्कर देता है तो वह ओटीटी (OTT) है। अगर आप भी ओटीटी कंटेन्ट भी देख सकते है आपको यह खबर काफी अच्छी लग रही है। हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह नेटफ्लिक्स (Netflix) के सब्सक्रिप्शन प्लान को बहुत कम मूल्य में भी मिल सकता है। दरअसल, नेटफ्लिक्स एक नया प्लान अनाउन्स करने जा रहा है जो फिलहाल ऑफर हो रहे सबसे सस्ते प्लान से भी कम मूल्य वाला प्लान होने वाला है। इस प्लान को लेकर नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर कुछ बातें जारी की हैं।  

Netflix लेकर आ रहा और भी सस्ता Subscription प्लान: यदि  आप सोच रहे हैं कि हम किस बारे में वार्ता कर रहे है तो हम आपको बता दें कि आने वाले समय में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) एक नया और बहुत सस्ता सब्सक्रिप्शन प्लान पेश करने जा रहे है और उसने इसकी तैयारी भी जोरों से शुरू भी कर चुके है। दरअसल, अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाने के लिए नेटफ्लिक्स यह कदम उठा रहा है और हाल ही में इस कदम को लेकर एक बड़ा अपडेट देखने के लिए मिले है। 

कुछ महीनों पहले कही थी ये बात: हम आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स (Netflix) ने कुछ माह पूर्व पहले यह एलान किया गया था कि आने वाले समय में वो एक ऐसा सब्सक्रिप्शन प्लान जारी करने वाले हैं इसका मूल्य फिलहाल के सबसे सस्ते प्लान से भी कम होने वाला है। आपको बता दें कि ये नया सब्सक्रिप्शन प्लान एक ऐड-सपोर्टेड प्लान होगा यानी जिसका मूल्य तो कम होगी लेकिन इसमें कंटेन्ट के मध्य यूजर्स को ऐड्स नजर आने वाला है।  

अब उठाया ये बड़ा कदम: एक बार फिर इस ऐड-सपोर्टेड नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्लान की बात इसलिए हो रही है क्योंकि हाल ही में नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि उन्होंने टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) के साथ हाथ मिला लिया है और इस प्लान के लिए माइक्रोसॉफ्ट नेटफ्लिक्स का टेक्नॉलोजी और सेल्स पार्टनर है। वैसे फिलहाल प्लान के डिटेल्स तो सामने नहीं आए हैं लेकिन इतना अवश्यक बताया गया है कि इस प्लान को किस तरह जारी किया जाने वाला है, इसपर काम चल रहा है। 

खबरों का कहना है कि इस साल के पहले तीन माह में नेटफ्लिक्स ने 200,000 सब्सक्राइबर्स खो दिए हैं और इसी स्थिति में सुधार करने के प्रयास के तौर पर यह ऐड-सपोर्टेड सब्सक्रिप्शन प्लान का घोषणा की गई है। 

इस दिन भारत में पेश किया जा सकता है Oppo का नया फ़ोन

Apple Watch की डिजाइन के दीवाने हो जाएंगे आप

Vi ने अपने नए प्लान में किया बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -