Vi ने अपने नए प्लान में किया बड़ा बदलाव
Vi ने अपने नए प्लान में किया बड़ा बदलाव
Share:

देश में वैसे तो कई सारी टेलीकॉम कंपनियां हैं लेकिन मुख्य रूप से 3 प्राइवेट कंपनियां हैं जिनमें एक वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या Vi का नाम भी शामिल है। हाल ही में, वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए एक कमाल का परिवर्तन देखने के लिए मिला है जिससे वो काफी अधिक खुश हैं। वीआई ने अपने 2 मशहूर 500 रुपये से सस्ते प्रीपेड प्लान्स के बेनिफिट्स में कुछ बड़े परिवर्तन कर दिए है इसके कारण से उसी कीमत में यूजर्स को उन प्लान्स में अधिक लाभ भी मिल रहे है। 

Vodafone Idea ने बढ़ाए इन Plans के बेनिफिट्स: खबरों का कहना है कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या Vi ने हाल ही में अपने दो प्रीपेड प्लान्स में कुछ परिवर्तन जो इन प्लान्स के बेनिफिट्स से जुड़े हैं। Vi ने अपने 409 रुपये वाले प्रीपेड प्लान और 475 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के लाभों में डेटा को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।  

Vi का 475 रुपये वाला प्लान: आज हम सबसे पहले बात करने जा रहे है Vi के 475 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन के लिए 4GB डेटा दिया जा रहा है जिसका सीधा मतलब यह हुआ कि कुल मिलाकर ये प्लान यूजर को 112GB Data भी प्रदान किया जा रहा है। हर दिन के लिए 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इस प्लान में आपको Vi Movies and TV ऐप का एक्सेस और कंपनी के खास वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है।

Vi का 409 रुपये वाला प्लान: बता दें कि 475 रुपये वाले प्लान से 66 रुपये सस्ता, 409 रुपये वाले प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS तो दिए ही जा रहे हैं, ये प्लान हर दिन के 3।5GB DATA भी प्रदान किया जा रहा है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है और जिसमे  आपको वोडाफोन आइडिया का खास वीकेंड डेटा रोलोवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट प्रदान किया जा रहा है। इस प्लान में आपको Vi Movies and TV की मेंबरशिप भी मिल रही है। 

इस एक स्टीकर से फोन टच करते ही पता चल जाएगा नंबर, बड़े काम की है ये टेक्नोलॉजी

WhatsApp ने अपने यूजर्स को दी बड़ी चेतावनी

सबसे कम दामों में मिल रहे BSNL के ये खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -