Apple Watch की डिजाइन के दीवाने हो जाएंगे आप
Apple Watch की डिजाइन के दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

यदि आप भी अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखते हैं और हर दिन एक्सर्साइज आदि कर रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसे लेटेस्ट डिवाइस की जानकारी है जिसका उपयोग करके आप अपनी फिटनेस पर और अधिक ध्यान दे सकते हैं। इतना ही नहीं मार्केट में एक लेटेस्ट स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch को पेश किया गया था  जो देखने में बिल्कुल एक Apple Watch की तरह दिखती है और फीचर्स भी इसके बेहद ही शानदार हैं। वैसे तो ये स्मार्टवॉच थोड़ी महंगी है, लेकिन इसे फिलहाल भारी डिस्काउंट पर सेल किया जा रहा है। 

लॉन्च हुई Inbase Urban FIT S स्मार्टवॉच: एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी इनबेस (Inbase) ने हाल ही में इंडिया में एक नई स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch को पेश कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टवॉच की कीमत थोड़ी अधिक है लेकिन इसकी खास बात यह है कि इसका डिजाइन प्रीमियम ब्रांड ऐप्पल की घड़ी, Apple Watch जैसी है। इसकी डिजाइन ही इसे यूनीक बना रही है। 

Inbase Urban FIT S स्मार्टवॉच की कीमत: यदि आप सोच रहे हैं कि इस महंगी स्मार्टवॉच का अंतिम मूल्य क्या है तो हम आपको बता दें कि इनबेस (Inbase) ने अपनी इस स्मार्टवॉच, Inbase Urban FIT S Smartwatch को $163 (लगभग 12,999 रुपये) के मूल्य में पेश की जा रही है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध इस स्मार्टवॉच को एक ऑफर के अंतर्गत  फिलहाल बहुत सस्ते यानी $63 (करीब 4,999 रुपये) में घर लेकर जाया जाएगा। Inbase Urban FIT S Smartwatch को ब्लैक, ग्रीन, सिल्वर और ग्रे, इन चार रंगों में भी लिया जा सकता है।  

Inbase Urban FIT S स्मार्टवॉच की बैटरी: Apple Watch की तरह दिखने वाली Inbase Urban FIT S Smartwatch को डिजाइन के साथ जिस चीज के लिए पसंद भी किया जाने लगा है, वो इसकी बैटरी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कंपनी का इस बारें में बोलना है कि ये तकरीबन 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आ रही है। 250mAh की बैटरी वाली Inbase Urban FIT S Smartwatch को 2 घंटों में फुल चार्ज भी कर सकते है और स्टैन्डबाइ मोड में इसे 30 दिन तक बिना चार्ज किये रखा जा सकता है। 

Inbase Urban FIT S Smartwatch के बाकी फीचर्स: Inbase Urban FIT S Smartwatch 1.78-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 550nits की ब्राइटनेस और 368 x 448 पिक्सल के रेसोल्यूशन के साथ पेश किया जा रहा है। 120 स्पोर्ट्स मोड्स वाली ये स्मार्टवॉच हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन को मॉनिटर करने के फीचर्स के साथ दी जा रही है। इसमें एक माइक्रोफोन और स्पीकर भी है जिससे आप फोन भी कर पाएंगे और उठा सकते हैं। इसे ब्लूटूथ की सहायता से एंड्रॉयड और iOS, दोनों तरह के डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। 

इस एक स्टीकर से फोन टच करते ही पता चल जाएगा नंबर, बड़े काम की है ये टेक्नोलॉजी

WhatsApp ने अपने यूजर्स को दी बड़ी चेतावनी

सबसे कम दामों में मिल रहे BSNL के ये खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -