इस दिन भारत में पेश किया जा सकता है Oppo का नया फ़ोन
इस दिन भारत में पेश किया जा सकता है Oppo का नया फ़ोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (OPPO) ने कुछ समय पहले अपनी स्मार्टफोन सीरीज, Oppo Reno 8 Series चीन में पेश कर दी गई थी लेकिन तब इस बारे में कोई भी सूचना हाथ नहीं आई थी कि इस फोन को बाकी देशों में कब पेश किया जा सकता है।  खबरों का कहना है कि अब इस स्मार्टफोन को आने वाले दिनों में भारत में पेश किया जाने वाला है। इंडिया में लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स के फीचर्स आधिकारिक तौर पर नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स और लीक्स के माध्यम से सामने आने लगे है।  

भारत में लॉन्च हो रही Oppo Reno 8 सीरीज: सबसे पहले आइए जानते हैं कि इस स्मार्टफोन सीरीज को ओप्पो (OPPO) इंडिया में कब पेश किया जाने वाला है।  इतना ही नहीं Oppo Reno 8 Series को इंडिया में 18 जुलाई को पेश किया जा चुका है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स, Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro शामिल होंगे जिनके बारे में बहुत  जानकारी लीक्स के माध्यम से सामने आ चुके है। Oppo Reno 8 5G को शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक, दो रंगों में पेश किया जाने वाला है। 

Oppo Reno 8 5G के फीचर्स: बता दें कि आधिकारिक तौर तो Oppo Reno 8 5G के फीचर्स के बारे में कोई सूचना अब तक सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स के माध्यम से क्या सामने आ जाएगा, वो हम आपको बता सकते हैं। टिप्स्टर्स के हिसाब से Oppo Reno 8  5G 6.43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जा सकता है। एंड्रॉयड 12 OS पर चलने वाला ये फोन Mediatek Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर से लैस  हो चुके है और इसमें आपको 8GB तक RAM और 256GB तक का स्टोरेज दिया जा सकता है। 

सेल्फी लेने के लिए Oppo Reno 8 5G 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ दिया जा रहा है और इसमें एक ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है जिसमें 50MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का दूसरा और 2MP का तीसरा सेंसर शामिल होने वाला है। ये स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी और 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश भी किया जा सकता है।  

Vi ने अपने नए प्लान में किया बड़ा बदलाव

इस एक स्टीकर से फोन टच करते ही पता चल जाएगा नंबर, बड़े काम की है ये टेक्नोलॉजी

WhatsApp ने अपने यूजर्स को दी बड़ी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -