नए साल में पत्नी की सभी गलतियों को भुला देना चाहते हैं नील जोन्स
नए साल में पत्नी की सभी गलतियों को भुला देना चाहते हैं नील जोन्स
Share:

ब्रिटेन के पेशेवर डांसर नील जोन्स अक्सर ही किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बने ही रहते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी बात कह दी जिसके बाद हर कही उनकी ही चर्चा होना शुरू हो गई. जहां एक ओर दुनियाभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है वहीं नील जोन्स ने भी अपनी पत्नी कात्या जोन्स के साथ नया साल सेलिब्रेट किया है.

मीडिया से बातचीत के दौरान नील जोन्स ने कहा कि वो नए साल 2019 की शुरुआत अपनी पत्नी कात्या जोन्स के साथ सकारात्मक तरीके से करना चाहते हैं. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार नील जोन्स और उनकी पत्नी कात्या जोन्स के रिश्तों में पिछले साल काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला था. ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों के बीच संबंध कुछ ठीक नहीं है जिसके चलते वो अलग भी हो सकते हैं.

दरअसल सेलिब्रिटी डांसर सीएल वाल्श और नील जोन्स की पत्नी कात्या की एक किंसिंग तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद भी उनका संबंध सवालों के घेरे में रहा. लेकिन अब नील जोन्स का कहना है कि वो पुरानी सभी बातों को भुलाकर नए साल की शुरुआत सकारात्मक तरीके से करना चाहते हैं. जोन्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा कि, "याद रखें अगर आप मेरी पत्नी को लेकर नकारात्मक होंगे तो मैं आपको अपने जीवन में नहीं चाहता."

मामूली इंसान नहीं है एमी जैक्सन का मंगेतर, करोड़पति होने के बावजूद खा चुका है जेल की हवा

शादी के एक महीने बाद प्रियंका को मिला उनका सच्चा प्यार, शेयर की तस्वीर

किम कार्दशियन ने शेयर की अपने बच्चों की बेहद खूबसूरत तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -