इस दिवाली फ्री में मिलेगा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन!
इस दिवाली फ्री में मिलेगा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन!
Share:

शानदार प्लान्स लाकर कस्टमर को खुश करता रहता है। सस्ते में अधिक बेनिफिट्स के बात हो तो सबसे पहले नाम Jio का ही आता है। Jio के पास प्रीपेड के साथ साथ पोस्टपेड के लिए भी गजब प्लान्स हैं। आज हम आपको Jio के ऐसे पोस्टपेड प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, इसका मूल्य कम है, लेकिन बेनिफिट्स बहुत अधिक हैं। जिसमे आपको 75GB डाटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Jio का 399 रुपये वाला Postpaid प्लान: जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में एक महीने तक 75GB डाटा पेश करवाया जाता है। इसमें प्रतिदिन वाला कोई हिसाब नहीं है। आप पूरे माह में किसी भी दिन तक इतने डाटा का उपयोग कर पाएंगे। यदि डटा बच भी जाता है, तो जियो इस प्लान में 200GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा भी प्रदान कर रहा है। डाटा अगर खत्म हो गया तो कंपनी 1 GB डाटा के 10 रुपये चार्ज कर सकती है। 

अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Netflix-Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन: इस प्लान के बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिगं के साथ-साथ रोज 100 SMS दिए जाने वाले है। अगर आप OTT कंटेंट की चाहत रखते हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। इस प्लान के साथ आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी + हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है। इसके अलावा जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

WhatsApp यूजर्स हो जाए सावधान...आज ही डिलीट कर दें ये वर्जन, वरना खाली हो जाएगा अकाउंट

इंस्टा रील्स बनाने वालों की खुशियों पर लगे चार चाँद, इंस्टाग्राम दे रहा लाखों कमाने का मौका

मात्र 19000 में आप भी खरीद सकते है ये दमदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -