मात्र 19000 में आप भी खरीद सकते है ये दमदार स्मार्टफोन
मात्र 19000 में आप भी खरीद सकते है ये दमदार स्मार्टफोन
Share:

Flipkart पर ग्राहकों के लिए दिवाली सेल शुरू की गई है जिसमें होम अप्लायंसेज से लेकर स्मार्ट गैजेट्स तक पर तगड़ा डिस्काउंट देखने के लिए मिलने लगा है। इस सेल में ग्राहक खरीदारी करके हजारों रुपये की बचत कर सकते है। सबसे जरूरी बात ये है कि इस सेल में आईफोन को भी शामिल किया गया है ऐसे में iPhone लवर्स के लिए यह अवसर बहुत ही खास है। अगर आप iPhone खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं कि कौन से मॉडल पर सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है और ग्राहक इसे कितनी कीमत क्रय कर पाएंगे।

आईफोन के इस मॉडल पर है सबसे ज्यादा डिस्काउंट: आपको इस बात को जानकार हैरानी होने वाली है कि फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone 11 के 64GB मॉडल पर सबसे भारी डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। इस मॉडल का मूल्य वैसे तो ₹43990 है लेकिन इसे सिर्फ ₹35990 में लिस्ट किया जा चुका है। हालांकि आपको अगर यह कीमत अधिक लग रही है तो बता दें कि इसे और भी कम मूल्य में खरीदा जा सकता है जिससे बचत काफी अधिक बढ़ जाएगी।

एक्सचेंज बोनस का लिया जा सकता है लाभ: जैसा कि हमने आपको कहा है कि एप्पल iPhone 11 के 64GB मॉडल को ₹35990 में लिस्ट किया गया है लेकिन ग्राहक चाहे तो इसके मूल्य पर ₹16900 का भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जो कि एक्सचेंज बोनस के अंतर्गत दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के लागू होने के उपरांत ग्राहक इस आईफोन मॉडल को सिर्फ ₹19000 में खरीद पाएंगे जो कि एक तगड़ी बचत है और इतनी भारी बचत होने के उपरांत ग्राहकों की चांदी होने वाली है।

यदि बात करें इस मॉडल के स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें आपको 64GB की स्टोरेज के साथ ही दी जा रही है  6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी डिस्पले मिलता है साथ ही इसमें 12+12MP का रियर कैमरा और साथ ही 12MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। साथ ही इसमें A13 बायोनिक चिप प्रोसेसर दिया जाता है।

अब Airtel की हाई इंटरनेट स्पीड पाने के लिए चुकाने होंगे आपको इतने रुपए

मुसीबत में फंसा WhatsApp, जानिए क्या है मामला

भारत में लॉन्च हुआ Redmi का सबसे सस्ता फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -