इंस्टा रील्स बनाने वालों की खुशियों पर लगे चार चाँद, इंस्टाग्राम दे रहा लाखों कमाने का मौका
इंस्टा रील्स बनाने वालों की खुशियों पर लगे चार चाँद, इंस्टाग्राम दे रहा लाखों कमाने का मौका
Share:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का फोकस धीरे-धीरे फोटो शेयरिंग विकल्प से अधिक शॉर्ट वीडियो पर ही है। कंपनी ने बीते  2 वर्ष  में अपना पूरा फोकस इसी पर लगाया है और इसे लेकर तमाम नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं। कंपनी टिकटॉक को टक्कर देने के लिए अधिक से अधिक यूजर्स को शॉर्ट वीडियो की तरफ लेकर आना चाह रही है। इसके लिए वह उन्हें कमाई करने का ऑफर भी प्रदान किया है । अब कमाई के मध्य कंपनी दिवाली के खास अवसर पर एक्स्ट्रा कमाई करने का ऑफर लेजर आ चुकी है। तो चलिए आपको बताते हैं कंपनी के इस ऑफर के बारे में और कैसे आप इसके जरिये एक्स्ट्रा पैसा कमा सकते हैं।

ये है कंपनी का लेटेस्ट ऑफर: मेटा ने अपने इस प्लेटफॉर्म के लिए Reels Play Bonus ऑफर को इंडिया में भी पेश किया जा चुका है । इस ऑफर के अंतर्गत  वीडियो बनाने वाले यूजर्स को 5000 डॉलर (लगभग 4 लाख रुपये) तक का बोनस भी मिलने वाला है। अभी तक यह ऑफर अमेरिका में ही चल रहा था, लेकिन अब इसे इंडियन क्रिएटर्स के लिए भी रिलीज किया जा चुका है। इस शानदार ऑफर के कारण से अब इंडियन कंटेंट क्रिएटर्स के पास ब्रांड स्पॉन्सरशिप व एफिलिएट प्रोग्राम के साथ साथ Meta से भी सीधे रुपये कमाने का मौका मिलने वाला है।  इंस्टाग्राम इस ऑफर को लाने के उपरांत अब यूजर्स को अधिक से अधिक रील्स बनाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। कंपनी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म के केस में टिकटॉक को पीछे छोड़ना चाहती है।

इस ऑफर को ऐसे समझें: इस ऑफर के अंतर्गत रील बनाने के उपरांत बोनस उसके नंबर ऑफ प्ले पर निर्भर करने वाला है। जिसमे 165M तक प्ले को काउंट भी किया जाने वाला है। बोनस के लिए 150 रील्स तक आवश्यक है। एक बार शुरू होने के उपरांत यूजर के पास मैक्सिमम बोनस के लिए 1 माह तक का वक़्त मिलने वाला है। बोनस को 11 नवंबर 2022 से पहले एक्टिवेट किया जा सकता है। एलिजिबल क्रिएटर्स रील्स से तब पैसे कमा सकते हैं जब उनकी रील्स को पिछले 30 दिन में 1000 व्यूज हासिल हुए हो। कुल मिलाकर रील क्रिएटर्स के पास अभी बोनस में लाखों कमाने का शानदार अवसर  है।

मात्र 19000 में आप भी खरीद सकते है ये दमदार स्मार्टफोन

iPhone के साथ चार्जर नहीं दिया तो कंपनी पर लगा इतने करोड़ का जुर्माना

यूनिक फोन नंबर के लिए अपनी जेब को करना होगा ढीला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -