'इजराइली PM को गोली मार दो, हमास आतंकी संगठन नहीं..', कहने वाले कांग्रेस सांसद पर कार्रवाई की मांग, क्या केरल पुलिस लेगी एक्शन ?
'इजराइली PM को गोली मार दो, हमास आतंकी संगठन नहीं..', कहने वाले कांग्रेस सांसद पर कार्रवाई की मांग, क्या केरल पुलिस लेगी एक्शन ?
Share:

कोच्चि: 18 नवंबर को, केरल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कांग्रेस सांसद राजमोहन उन्नीथन के इस्तीफे की मांग की, जिन्होंने फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास के समर्थन में भाषण देकर आक्रोश फैलाया और इजरायली प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की हत्या का आह्वान किया था। सुरेंद्रन ने कहा कि उन्नीथन को आतंकी संगठन के प्रति सहानुभूति रखते हुए राज्य पुलिस को उनकी भड़काऊ टिप्पणियों के लिए मामला दर्ज करना चाहिए।

सुरेंद्रन ने अपनी निंदा व्यक्त करते हुए कहा कि, "उन्नीथन जैसे लोग अमानवीय हैं।" उन्होंने अजरबैजान, नाइजीरिया और यमन में ईसाइयों की हत्याओं पर चुप रहने के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना की।सोशल मीडिया पर सुरेंद्रन ने इस बात पर जोर दिया कि उन्नीथन का भाषण सिर्फ राजनीतिक प्रवचन नहीं था, बल्कि जिहादी उग्रवाद जैसा था। एक्स पर एक पोस्ट में सुरेंद्रन ने आतंकवादी विचारधारा के प्रसार को रोकने की आवश्यकता पर बल देते हुए ऐसी कट्टरपंथी बयानबाजी के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई का आह्वान किया। उन्होंने फ़िलिस्तीन की एक रैली के दौरान उन्नीथन की भड़काऊ टिप्पणियों पर प्रकाश डाला और कहा कि इस खतरनाक उत्तेजना को संबोधित करना आवश्यक था।

विवाद तब खड़ा हुआ जब कासरगोड से कांग्रेस सांसद राजमोहन उन्नीथन ने दावा किया कि इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू फिलिस्तीन में नरसंहार करने वाले एक युद्ध अपराधी हैं। कांग्रेस नेता ने कहा था कि, नेतन्याहू को बिना किसी मुक़दमे के सीधे गोली मार दी जानी चाहिए, साथ ही उन्होंने हमास को आतंकी संगठन कहने वालों को करारा जवाब देने की बात भी कही थी कासरगोड यूनाइटेड मुस्लिम जमात-एथ द्वारा आयोजित इजरायल विरोधी प्रदर्शन के दौरान की गई उन्नीथन की टिप्पणियों की आलोचना हुई है, जिसमें उनके इस्तीफे और कट्टरपंथी बयानबाजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।

खड़े ट्रक में जा घुसा राजस्थान पुलिस का वाहन, 5 जवानों की दुखद मौत, 2 घायल

राष्ट्र विरोधी गतिविधियां, आतंक को फंडिंग ! 'हलाल' को लेकर जमीयत उलेमा-ए-हिंद पर यूपी में FIR दर्ज

'राजस्थान में देश का सबसे महंगा पेट्रोल, क्योंकि कांग्रेस सरकार ने बढ़ाया टैक्स..', गहलोत पर केंद्रीय मंत्री का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -