आई लीग में नेरोका और आइजोल ने जीता मुकाबला
आई लीग में नेरोका और आइजोल ने जीता मुकाबला
Share:

मणिपुर की नेरोका FC ने आई लीग फुटबॉल में इंडियन एरोज को 1.0 से मात देकर सोमवार को शीर्ष तीन में स्थान बना लिया है। वहीं एक अन्य मैच में पूर्व चैम्पियन आइजोल एफसी ने मुंबई के केंकरे एफसी को 1.0 से मात दी है। उसके लिए रामलुंछुंगा ने 75वें मिनट में गोल दाग दिया। आइजोल की यह आठ मैचों में तीसरी जीत थी और वह आई लीग के पहले चरण में शीर्ष सात में रहने  के पास पहुंच चुके है।

वहीं नेरोका गोल औसत के आधार पर श्रीनिधि डेक्कन को पछाड़कर तीसरे स्थान पर आ चुकी है। उसने इंडियन एरोज के बृजेश गिरि के 73वें मिनट में किए गए आत्मघाती गोल के दम पर जीत को अपने नाम कर लिया है।

कुछ समय पहले खबर आई थी कि राऊंडग्लास पंजाब FC को आई लीग फुटबॉल के मैच में मंगलवार को श्रीनिधि डेक्कन FC ने 2.1 से से मात दी थी। श्रीनिधि डेक्कन ने लुईस ओगाना के गोल के दम पर 23वें मिनट में बढ़त बनाने में कामयाब हो गए थे। पंजाब एफसी के लिये 39वें मिनट में सुमित पास्सी ने बराबरी पर गोल दाग दिया है। ओगाना ने श्रीनिधि डेक्कन के लिये दूसरा गोल 56वें मिनट में दागा है। अगले दौर में राऊंडग्लास पंजाब एफसी का सामना 20 मार्च को नेरोका FC से होने वाला है। 

आइजोल एफसी ने सुदेवा दिल्ली को हराया: लालियानसांगा ने स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतरकर गोल दागे जिसकी सहायता से आइजोल FC ने आई लीग फुटबॉल के मैच में सुदेवा दिल्ली को मंगलवार को 2-1 से मात दी है। सुदेवा ने निश्छल चंदन के गोल सहायता से चौथे मिनट में बढ़त बन चुके है। जिसके उपरांत आइजोल FC ने दूसरे हाफ में दो मिनट के भीतर दो गोल दाग दिए है। इस जीत से 2016.17 की चैम्पियन टीम 13 टीमों में 11वें स्थान पर पहुंच गई।

GT Vs LSG: दो नई टीमों और जिगरी दोस्तों में मुकाबला आज, जानिए क्या हो सकती है गुजरात और लखनऊ की प्लेइंग XI

IPL 2022: मुंबई को दोहरा झटका, मैच भी हारे और रोहित शर्मा पर 12 लाख का जुर्माना भी लगा.. जानें क्यों ?

IPL 2022: दो बार 6 गेंदों में 6 छक्के जड़ चुके हैं ललित यादव, अब दिल्ली की तरफ से मुंबई को धोया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -