GT Vs LSG: दो नई टीमों और जिगरी दोस्तों में मुकाबला आज, जानिए क्या हो सकती है गुजरात और लखनऊ की प्लेइंग XI
GT Vs LSG: दो नई टीमों और जिगरी दोस्तों में मुकाबला आज, जानिए क्या हो सकती है गुजरात और लखनऊ की प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन के चौथे मैच में आज शाम दो नई टीमों का मुकाबला होने जा रहा है। दो नई टीमों लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच की यह टक्कर देखने लायक होगी। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और गुजरात के कैप्टन हार्दिक पांड्या दोनों जिगरी यार हैं। इन दोनों के बीच आज के मुकाबले में जीत किस टीम की होगी यह देखना दिलचस्प होगा।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम सोमवार शाम 7.30 बजे दोनों टीमें में मुकाबला शुरू होगा। इस साल मेगा आक्शन में दोनों टीमों ने जमकर पैसे उड़ाते हुए अपनी टीम तैयार की है। वैसे टूर्नामेंट के पहले मैच में दोनों ही टीमों के कुछ विदेशी खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोट के कारण टूर्नामेंट के बाहर हो चुके हैं, आस्ट्रेलियाई एंड्रयू टाय को उनके स्थान पर टीम में शामिल किया गए है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मुकाबला रविवार को समाप्त हुआ है। ऐसे में इस सीरीज में खेलने वाले दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच के लिए मौजूद नहीं होंगे।

 

जेसन होल्डर और काइल मेयर्स के टूर्नामेंट के पहले सप्ताह टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं पाकिस्तान का दौरा करने वाली आस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोइनिस भी शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे। जेसन राय के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अफगानिस्तान के विकेटकीपर बैट्समैन रहमानुल्ला गुरबाज उनका स्थान लिया है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में खेलने वाले वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी भी शुरुआती मैचों में नहीं खेल सकेंगे।

 

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, रहमानुल्लाह गुरबाज, अभिनव मनोहर, राशिद खान, डेविड मिलर, आर साई किशोर, मोहम्मद शमी, लोकी फर्ग्यूसन

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकाक, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, मनन वोहरा, जेसन होल्डर, क्रुणाल पंड्या, शाहबाज नदीम, रवि बिश्नोई, अंकित राजपूत, आवेश खान 

IPL 2022: मुंबई को दोहरा झटका, मैच भी हारे और रोहित शर्मा पर 12 लाख का जुर्माना भी लगा.. जानें क्यों ?

IPL 2022: 205 रन बनाने के बाद भी कैसे हार गई RCB ? पढ़ें पंजाब की जीत की इनसाइड स्टोरी

IPL 2022: दो बार 6 गेंदों में 6 छक्के जड़ चुके हैं ललित यादव, अब दिल्ली की तरफ से मुंबई को धोया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -