जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने सुपारी देकर करवा दी पंचायत सदस्य की हत्या
जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने सुपारी देकर करवा दी पंचायत सदस्य की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश : यूपी के लखनऊ में ग्राम पंचायत सदस्य के हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि सगे भतीजे ने ही किराए के हत्यारो से गोली मारकर हत्या करवाई थी. घटना बंथरा इलाके में सोमवार को हुई थी. इस घटना में में ग्राम पंचायत के सदस्य अशोक कुमार मौर्या की हत्या उसके ही भतीजे ने करवाई थी.

पुलिस ने इस मामले में मृतक के भतीजे अंकुर को गिरफ्तार किया है. दरअसल अंकुर और उसके पिता का अशोक मौर्या से करो़ड़ो की कीमत की जमीन का विवाद चल रहा है. जिसको लेकर दोनो पक्षों में लंबे समय से तनातनी चली आ रही है. इसी बीच अंकुर की मां ने अपने पति और बेटो पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज़ करवाया था. जिसकी पैरवी अशोक करने लगे. बस इसी बात पर अंकुर ने अपने कानपुर स्थित ससुरालियो की मदद से कानपुर के शातिर बदमाश जावीद आलम को एक लाख की हत्या की सुपारी दी और जिसमें 30 हजार रूपये बतौर पेशगी भी शूटरो को दी गई थी.

फिलहाल पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन किराए के हत्यारे सहित 5 लोगो की तलाश में पुलिस अभी भी जुटी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -