मामी और भांजे का प्यार चड़ा परवान, दोनों ने मिलकर काट डाला पति का गला
मामी और भांजे का प्यार चड़ा परवान, दोनों ने मिलकर काट डाला पति का गला
Share:

जयपुर : आपसी दुश्मनी का बदला इस कदर लिया की जिसे सुनकर इंसान की रूह काँप जाए। प्यार का जुनून ओर दुश्मनी का बदला इन दोनों के बीच युवक का जो हश्र हुआ वह वाकई इंसानियत को शर्मशार करने वाला था। जब लोगो को घटना की भनक लगी तो घटनास्थल पर मौजूद लोग रखेश शर्मा की लाश को देखकर घबरा गए। उस पर बड़ी बेरहमी से किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। पुलिस ने जब पूछताछ की तो जो राज उजागर हुआ उसमे रिश्ता शर्मशार हो गया। खुलासा हुआ की राकेश के भांजे पवन ने उसकी पत्नी कृष्णा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

घटना जयपुर के बरकत नगर की है। राकेश सैनी अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ घर में सोया हुआ था। पत्नी ने बताया कि जब वह सुबह उठी तो उसने देखा कि खून से सना उसके पति का शव पड़ा है जिसपर कई जगह तेज़ धारदार हथियारो से हमला किया गया। पत्‍नी ने बताया कि पास ही एक कटर भी पड़ा हुआ था। हालांकि पुलिस की मानें तो इस काम में कटर का इस्तेमाल नहीं किया गया है। बजाज नगर पुलिस ने कटर समेत मौके से अपने साक्ष्य बरामद करके शव को पोस्टमार्टम के बाद घरवालो के हवाले कर दिया है। पुलिस ने जब राकेश की पत्नी कृणा से पूछताछ की तो उसने घटनाक्रम का सारा राज उजागर कर दिया। दरअसल कृष्णा का राकेश के भांजे पवन के साथ चक्कर चल रहा था। कुछ दिनों से पवन उसके पास ही रह रहा था। जब उसको भनक लगी तो उसने घर उसे भगा दिया। पवन बरकत नगर में ही किसी दूसरे रिश्तेदार के पास रहने लगा।

चड़ा प्यार का जुनून 

कृष्णा और पवन प्यार के जाल मे फस चुके थे। आए दिन छुप छुपकर मिला करते थे। लेकिन उनके प्यार के बीच रोड़ा बना था कृष्णा का पति राकेश । बस फिर क्या ? दोनों ने प्यार के रास्ते से राकेश को हटाने की ठान ली और पवन को रात के अंधेरे मे मौत की नींद सुला दिया। इस घिनोने क्रत्य मे राकेश की पत्नी ने पवन का पूरा साथ दिया। आपको बता दे की कृष्णा ओर राकेश की शादी को 5 वर्ष गुज़र चुके है और उनके 2 बच्चे भी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -