न रजनीकांत और न ही थलापति विजय, ये है सबसे अमीर साउथ एक्टर
न रजनीकांत और न ही थलापति विजय, ये है सबसे अमीर साउथ एक्टर
Share:

पिछले कुछ वर्षों में अन्य भाषाओं के सिनेमा एवं एक्टर्स ने भी तेजी से आगे बढ़ने का काम किया है। अब वो भी फिल्मों के लिए मोटी रकम लेते हैं तथा उनकी फिल्में ग्लोबली भी धमाका करती हैं। बॉलीवुड स्टार्स और उनकी सैलरी या नेटवर्थ के बारे में तो आप अक्सर पढ़ते या सुनते रहते होंगे मगर क्या आप जानते हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्म जगत का सबसे अमीर एक्टर कौन है? यदि आप रजनीकांत, जूनियर एनटीआर, थलापति विजय या राम चरण आदि का नाम सोच रहे हैं तो आप गलत हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान भारत के सबसे अमीर एक्टर हैं, जिनकी नेटवर्थ लगभग 735 मिलियन डॉलर है। वहीं दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सबसे अमीर अभिनेता मेगा स्टार चिरंजीवी हैं, जिनकी नेटवर्थ लगभग 200 मिलियन डॉलर है। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आरआरआर फेम अभिनेता राम चरण का नाम है, जो चिरंजीवी के ही बेटे हैं। राम चरण की नेटवर्थ लगभग 175 मिलियन डॉलर है। 

रिपोर्ट के अनुसार, इस सूची में तीसरे नंबर पर नागार्जुन का नाम है, जिनकी 2023 में कुल नेटवर्थ लगभग 123 मिलियन डॉलर बताई जाती है। वहीं बात भारत के सबसे अमीर टॉप 20 एक्टर्स की बात करें दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से इस सूची में जूनियर एनटीआर (60 मिलियन डॉलर), थलापति विजय (56 मिलियन डॉलर) एवं रजनीकांत ( 55 मिलियन डॉलर) सम्मिलित होते हैं। आपको बता दें कि इस टॉप 20 की लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान का भी नाम सम्मिलित है। रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका की नेट वर्थ 75 मिलियन डॉलर और दीपिका-करीना की नेटवर्थ 60 मिलियन डॉलर है। 

वायरल फेक वीडियो पर आई रश्मिका मंदाना की प्रतिक्रिया, बोली- 'मैं डरी हुई हूं लेकिन...'

हॉकी में भी भारत का दबदबा, एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में महिला टीम ने जापान को 4-0 से रौंदा

सर जडेजा ने की 'युवराज सिंह' के रिकॉर्ड की बराबरी, शमी 4 मैच में 16 विकेट लेकर शीर्ष पर पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -