नील नितिन मुकेश की बेटी ने बताया कैसे चलती है ट्रैन, वायरल हो रहा वीडियो

इस समय लगे हुए नेशनल लॉकडाउन के चलते कई एक्टर्स अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. इस दौरान वह कुछ ना कुछ मजेदार कर रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं एक्टर नील नितिन मुकेश. उन्होंने अब तक अपने घर से कई वीडियोज शेयर किये हैं जो बेहतरीन रहे हैं. ऐसे में अब नील ने हाल ही में एक वीडियो के सहारे बताया है कि उनकी बेटी उन्हें लगातार दौड़ाती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

जी दरअसल नील ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''मेरी क्यूट बेटी. ना केवल ये मुझे बताती है कि एक ट्रेन की आवाज कैसी होती है बल्कि वो मुझे अपने पीछे भी ऐसे ही भगाती है जैसे वो कोई ट्रेन हो. और यकीन मानिए वो काफी तेज भागती है. मेरा कार्डियो तो हो गया है.'' इसी के साथ नील ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी बेटी नुर्वी डांस करती दिखी थीं. उस दौरान नुर्वी का डांस जिसने भी देखा वह फ्लेट हो गया.

उनके क्यूट डांस वीडियो को शेयर करते हुए नील ने बताया कि ''योयो हनीं सिंह का 'लोका' गाना ही इन दिनों उनकी बेटी का फेवरेट गाना बना हुआ है.'' वहीं इससे पहले नील ने अपनी बेटी के साथ 'रामायण' देखते हुए वीडियो शेयर किया था. आपने देखा होगा उस वीडियो में जैसे ही नील के पिता का गाना आता है वे अपनी बेटी से पूछते हैं कि ये किसकी आवाज है तो वो बताती है कि ये दादाजी (नितिन मुकेश) की आवाज है. वैसे आप जानते ही होंगे कि नील ने साल 2017 में रुक्मिणी सहाय से शादी की थी और सितंबर 2018 में उनकी बेटी पैदा हुई थी. जल्द ही नील बाईपास रोड नाम की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं जिसकी कहानी बहुत अलग है.

अदा की पहली ही फिल्म हुई थी हिट लेकिन नहीं मिला अच्छा मुकाम

लॉकडाउन के कारण नहीं रिलीज हो पाई इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म, जताया दुःख

नए लुक में बेहतरीन नजर आए रणवीर सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -