लॉकडाउन के कारण नहीं रिलीज हो पाई इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म, जताया दुःख
लॉकडाउन के कारण नहीं रिलीज हो पाई इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म, जताया दुःख
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं. वहीं चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं और इसे रोकने की कोई दवा अब तक नहीं मिल पाई है. ऐसे में इसकी वजह से ना कोई फिल्म रिलीज हो रही है न किसी फिल्म की शूटिंग. ऐसे में कुछ स्टार्स जो अपना करियर शुरू करने वाले थे वह भी इसी के कारण पीछे रह गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

इसी लिस्ट में शामिल थीं संजना संघी. बीते कल उनकी फिल्म रिलीज होने वाली थी जो हो नहीं पाई. ऐसे में अब उन्होंने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी फिल्म को लेकर काफी भावुक हो गई है. जी दरअसल बीते कल 8 मई को संजना संघी की फिल्म "दिल बेचारा" रिलीज होने वाली थी पर कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है जिसको लेकर संजना संघी काफी दुखी है. आप सभी को बता दें कि संजना संघी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी और इसे लेकर वो वीडियो के जरिए अपने भावनाओं को प्रकट कर रही हैं. उन्होंने वीडियो में बहुत कुछ कहा है. इस समय उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वैसे आप सभी को बता दें कि फिल्म में संजना संघी के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आने वाले थे और यह फिल्म बीते कल यानी 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. जी दरअसल फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलीवुड की "द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" का हिंदी वर्जन है और इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने बनाया है. इसी के साथ इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -