अदा की पहली ही फिल्म हुई थी हिट लेकिन नहीं मिला अच्छा मुकाम

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में काम करने वाली केरल में जन्मी एक्ट्रेस अदा शर्मा का आज जन्मदिन है. अदा ने टॉलीवुड में फ‍िल्म 'हार्ट अटैक' से कदम रखा और उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट हो गई थी. आप सभी को बता दें कि अदा ने बॉलीवुड फिल्म '1920' में काम किया था और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं उसके बाद विक्रम ने अदा के सामने आदित्य नारायण अभिनीत 'शापित' फिल्म का प्रस्ताव भी रखा था लेकिन अदा ने इसके लिए साफ़ मना कर दिया था, क्योंकि इस फिल्म में उन्हें कुछ खास नजर नहीं आया.

फिल्म '1920' की अपार सफलता के बाद अदा शर्मा ने बेहतरीन प्रेम हांसिल किया लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड में जगह नहीं बना पाईं. आप सभी को बता दें कि अदा ने पढ़ाई पूरी होने के बाद अभिनय में करियर बनाने की सोची लेकिन अदा ने इसके लिए कोई प्रशिक्षण नहीं लिया. वहीं एक्टिंग करते समय मुंबई में रहने के बावजूद अदा किसान बनने के बारे में सोचा करती थीं. जी दरअसल उनके पिता मर्चेंट नेवी में कैप्टन रहे और मां डांसर.

इसी के साथ अदा शर्मा ने भी क‍थक डांस की ट्रेनिंग ली. वैसे अदा शर्मा ने अपनी पढ़ाई मुंबई में ही पूरी की है और उनके घर में कभी फिल्मी माहौल नहीं था. हाँ लेकिन स्कूली दिनों में वे नाटक में जरूर हिस्सा लेती थीं. वहीं 1920 के बाद अदा हम हैं राही प्यार के, हंसी तो फंसी, कमांडो टू जैसी फिल्मों में नजर आईं और अब जल्द ही वह एक नयी फिल्म में दिखाई देंगी.

टूटे दिल से इरफ़ान को याद कर रहीं हैं दीपिका

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुईं सनी और देसी गर्ल प्रियंका

'वीराना' एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फ़िदा थे अंडरवर्ल्ड डॉन, डरकर हो गईं गायब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -